Selfie लेते पौंग डैम में डूबे 2 युवक, एक की नाले में डूबने से मौत

Edited By Vijay, Updated: 01 Aug, 2020 08:01 PM

2 youth drown in pong dam during taking selfie

कांगड़ा जिला के तहत आते 2 अलग-अलग स्थानों पर हुए 2 हादसों में 2 युवकों व एक व्यक्ति की मौत हो गई है। जानकारी के अनुसार 2 युवकों की पौंग डैम में जबकि एक व्यक्ति की नाले में डूबने से मौत हुई है। पुलिस दोनों हादसों के संदर्भ में मामले दर्ज कर छानबीन...

कांगड़ा (ब्यूरो): कांगड़ा जिला के तहत आते 2 अलग-अलग स्थानों पर हुए 2 हादसों में 2 युवकों व एक व्यक्ति की मौत हो गई है। जानकारी के अनुसार 2 युवकों की पौंग डैम में जबकि एक व्यक्ति की नाले में डूबने से मौत हुई है। पुलिस दोनों हादसों के संदर्भ में मामले दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

सैल्फी लेने के लिए पानी में उतर गए थे युवक

जानकारी के अनुसार पहले मामले में पुलिस थाना ज्वाली के अधीन पौंग डैम बाथू की लड़ी में सैल्फी लेते समय 2 युवक डूब गए। युवकों की पहचान मुकेश कुमार (18) पुत्र सीता राम व अमरजीत (18) निवासी हनुमानगढ़ (राजस्थान) के रूप में हुई है। उक्त युवक नागाबाड़ी में आम की तुड़वाई के लिए आए थे। शनिवार सुबह वे दोनों पौंग झील का नजारा देखने चले गए थे। इस दौरान वे सैल्फी लेने के लिए पानी में उतर गए। सैल्फी लेते वक्त जब एक युवक डूबने लगा तो दूसरा उसे बचाने के लिए पानी में चला गया, जिसके चलते दोनों ही गहरे पानी में समा गए। डीएसपी ज्वाली ओंकार चंद ने बताया कि पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। शवों की तलाश जारी है व एनडीआरएफ  की टीम को भी मौके पर बुलाया है।

नाले में डूबने से एक की मौत

उधर, शाहपुर में एक व्यक्ति की नाले में डूबने से मौत हो गई है। थाना प्रभारी शाहपुर हेमराज शर्मा ने बताया कि रमेश कुमार (42) पुत्र शिव कुमार रात्रि अपने घर की ओर जा रहा था। उसके घर से कुछ दूरी पर एक नाला है और प्राथमिक जांच में ऐसा लग रहा है कि वह कहीं असंतुलित होकर पुल से या उसके पास से कहीं नाले में जा गिरा। शनिवार को उसका शव पुल से लगभग 300 मीटर दूर मिला है। मृतक के 3 बच्चे हैं।  पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर धारा 174 के तहत मामला दर्ज करके शव को पोस्टमार्टम के लिए धर्मशाला भेज दिया है। तहसीलदार शाहपुर परमानंद रघुवंशी ने बताया कि उनके पास सूचना आने पर कानून के तहत उचित मुआवजे की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!