वीरभद्र सिंह ने भाजपा पर साधा निशाना, बोले-मैं टूट सकता हूं लेकिन झुक नहीं सकता

Edited By Punjab Kesari, Updated: 25 Oct, 2017 09:02 PM

virbhadra singh target on the bjp  said  i can break but can not lean

मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने कहा कि भाजपा हमेशा से लोगों को तोडऩे का काम करती है।

सोलन: मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने कहा कि भाजपा हमेशा से लोगों को तोडऩे का काम करती है। कभी क्षेत्रवाद, कभी धर्म के नाम पर तो कभी गौरक्षक बनकर। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने उनकी संपत्ति को लेकर एक ही मामले में 3-3 जांचें बिठाई हैं ताकि वह उन्हें परेशान करके सत्ता साहिल कर सके लेकिन ऐसा नहीं होगा, क्योंकि मैं टूट सकता हूं लेकिन झुक नहीं सकता। सोलन में उन्होंने कहा कि वह कोई खानाबदोश नहीं हैं। 22 की जैनरेशन का 122 का राजा हूं। सीलंग एक्ट के समय उनके परिवार द्वारा कई करोड़ों रुपयों की जमीनें सरकार को दी गई हैं।

बेटे से बाप को लड़ाना भाजपा की पुरानी 
उन्होंने भाजपा के प्रवक्ता डा. राजीव बिंदल को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि बिंदल और भाजपा लोगों के घरों में फूट डालकर राजनीति करते हैं। भाई से भाई को, ससुर से दामाद को और बेटे से बाप को लड़ाना इनकी पुरानी आदत है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने नोटबंदी से लोगों के सिर पर हथौड़ा मारा है। जी.एस.टी. को तोड़मरोड़ कर और जल्दबाजी से लागू करने से जनता परेशान है।

मैं सेवाभाव से राजनीति में आया जबकि कुछ लोग ट्रंक लेकर आए थे
उन्होंने कहा कि सोलन या प्रदेश में विकास करके कांग्रेस सरकार ने लोगों पर कोई अहसान नहीं किया है। यह तो प्रदेश की जनता का हक है जो उन्हें दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि विकास कार्य कभी रुकते नहीं हैं। यह तो सतत् प्रक्रिया है। उन्होंने कहा कि वह राजनीति में सेवाभाव से कार्य करने के लिए आए हैं जबकि कुछ लोग सिर पर बिस्तर व हाथ में ट्रंक लेकर यहां आए थे। कुछ कारोबार करने के बाद बड़े व्यापारी बन गए और सोलन को चरने के बाद अब दूसरे जिला की ओर चरने के लिए चल दिए हैं। 

रेणुका बांध की जमीन पर किसने खाई मलाई सबको पता
उन्होंने कहा कि सब जानते हैं कि सिरमौर जिला के रेणुका बांध के लिए अधिकृत की गई जमीन पर किसने जी.पी.ए. पर मलाई खाई है और असली मालिकों को मात्र चुटकी मिली है। उन्होंने कहा कि ऐसे मगरमच्छों से जनता को बच कर रहना चाहिए। ये लोग क्षेत्र के विकास के लिए नहीं बल्कि अपने विकास के बारे में सोचते हैं। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!