28 जुलाई को होगी वार्डर पद के लिए लिखित परीक्षा

Edited By Rahul Rana, Updated: 27 Jul, 2024 02:21 PM

written exam for warder post will be held on 28th july

कामगार एवं सुधारात्मक सेवाएं विभाग में पुरूष एवं महिला वार्डर के पदों की भर्ती के लिए 28 जुलाई, 2024 को तीन परीक्षा केन्द्रों में विभिन्न ज़िलों के लिए परीक्षा का आयोजन करवाया जाएगा। यह जानकारी ज़िला कारागार के अधीक्षक कारागार विवेक शर्मा ने आज यहां...

हिमाचल: कामगार एवं सुधारात्मक सेवाएं विभाग में पुरूष एवं महिला वार्डर के पदों की भर्ती के लिए 28 जुलाई, 2024 को तीन परीक्षा केन्द्रों में विभिन्न ज़िलों के लिए परीक्षा का आयोजन करवाया जाएगा। यह जानकारी ज़िला कारागार के अधीक्षक कारागार विवेक शर्मा ने आज यहां दी। विवेक शर्मा ने बताया कि ज़िला सोलन के अभ्यर्थियों के लिए राजकीय महाविद्यालय, संजौली (शिमला) में परीक्षा का आयोजन दोपहर 12.00 बजे किया जाएगा। उन्होंने बताया कि अभ्यर्थी निर्धारित परीक्षा केन्द्रों में लिखित परीक्षा आरम्भ होने से दो घंटे पूर्व प्रातः 10.00 बजे पहुंचना सुनिश्चित करें।

अधीक्षक कारागार ने बताया कि सभी उत्तीर्ण अभ्यर्थी अपने प्रवेश पत्र कारागार की वेबसाइट  admis-hp-nic-in@hpprisons से एवं अपने पंजीकृत ई-मेल के माध्यम से डाउनलोड कर सकते हैं। प्रवेश पत्र डाउनलोड करना सभी अभ्यर्थियों की व्यक्तिगत जिम्मेदारी होगी। परीक्षा हॉल में पेन, कार्डबोर्ड, एडमिट कार्ड एवं पहचान पत्र के अतिरिक्त कोई भी सामग्री ले जाने की अनुमति नहीं होगी।

इसके साथ इलेक्ट्रॉनिक उपकरण, मोबाइल फोन, कैलकुलेटर, इलेक्ट्रॉनिक वॉचिज़, वायरलेस डिवाइसिज, ब्लूटुथ डिवाइसिज, इयरफोन, इलेक्ट्रॉनिक गेजेट्स तथा बैग इत्यादि ले जाने की अनुमति नहीं होगी। परीक्षा केन्द्र में अपना वाहन साथ लाने की अनुमति नहीं होगी। उन्होंने बताया कि अधिक जानकारी के लिए दूरभाष नम्बर 0177-2628852 पर सम्पर्क किया जा सकता है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!