दर्दनाक हादसा : ठानपुरी में कोल्ड ड्रिंक्स से भरा ट्रक पलटा, राहगीर की मौके पर मौत

Edited By Vijay, Updated: 08 Sep, 2021 10:44 PM

truck overturned passerby died on the spot

पुलिस थाना नगरोटा बगवां के अंतर्गत ठानपुरी में एक सड़क दुर्घटना में राह चलते एक युवक की मौत हो गई। प्राप्त जानकारी के मुताबिक ठानपुरी में कोल्ड ड्रिंक्स से लदा हुआ ट्रक सड़क पर पलट गया। इस ट्रक की चपेट में युवक भी आ गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

कांगड़ा (कालड़ा): पुलिस थाना नगरोटा बगवां के अंतर्गत ठानपुरी में एक सड़क दुर्घटना में राह चलते एक युवक की मौत हो गई। प्राप्त जानकारी के मुताबिक ठानपुरी में कोल्ड ड्रिंक्स से लदा हुआ ट्रक सड़क पर पलट गया। इस ट्रक की चपेट में युवक भी आ गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। मृतक की शिनाख्त संजय कुमार (32) पुत्र बीर सिंह निवासी गांव बंडी डाकघर नागनपट्ट तहसील धर्मशाला के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए डाॅ. राजेंद्र प्रसाद मैडीकल कॉलेज अस्पताल टांडा भेज दिया है तथा मामला दर्ज करके आगामी छानबीन में जुट गई है।

प्रशासन की तरफ से एसडीएम शशि पाल नेगी ने प्रभावित परिवार को 10,000 रुपए की फौरी राहत प्रदान की है। ब्लॉक समिति अध्यक्ष रैत विजय कुमार ने बताया कि संजय ठानपुरी में ही एक निजी होटल में काम करता था। उसके सहकर्मियों ने बताया कि संजय सुबह बाल कटवाने की बात कहकर निकला था। इसी दौरान सड़क पर एक ट्रक पलटा और संजय उसकी चपेट में आ गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!