पधर के सैनिक ने खुद को मारी गोली, आत्महत्या से पहले हाथ पर लिखा प्रेमिका के नाम ये संदेश

Edited By Vijay, Updated: 09 Aug, 2022 11:24 PM

soldier shot himself

मंडी जिला के पधर क्षेत्र के एक सैनिक ने खुद को गोली मारकर जान दे दी। जानकारी के मुताबिक यह मामला जम्मू-कश्मीर के मीरा साहब में हुआ है। सेना में सेवारत हिमाचल प्रदेश के मंडी जिला के पधर स्थित सुराहण गांव के सैनिक योगेश कुमार ने सोमवार देर रात साढ़े 12...

पधर (किरण): मंडी जिला के पधर क्षेत्र के एक सैनिक ने खुद को गोली मारकर जान दे दी। जानकारी के मुताबिक यह मामला जम्मू-कश्मीर के मीरा साहब में हुआ है। सेना में सेवारत हिमाचल प्रदेश के मंडी जिला के पधर स्थित सुराहण गांव के सैनिक योगेश कुमार ने सोमवार देर रात साढ़े 12 बजे खुद को गोली मार ली। उस वक्त सैनिक क्वार्टर गार्ड नाइट ड्यूटी पर था। घटना का पता चलते ही अन्य सैनिक उसे समीप के मिलिट्री अस्पताल ले गएए जहां चिकित्सकों ने सैनिक को मृत घोषित कर दिया। घटना का पता चलते ही पधर क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। मृतक के परिजन गहरे सदमे में हैं। सैन्य अधिकारियों द्वारा दी गई सूचना के अनुसार परिजन मिलिट्री अस्पताल जम्मू रवाना हो गए हैं जहां पोस्टमार्टम उपरांत सैनिक का शव परिजनों के सुपुर्द किया जाएगा। मृतक का बड़ा भाई धीरज कुमार भी भारतीय सेना में 15 जैक राइफल में सेवारत है जो घटना का पता चलते ही जम्मू-कश्मीर पहुंच गया है।

प्रेम प्रसंग बताई जा रही आत्महत्या की वजह 
युवक की आत्महत्या की वजह प्रेम प्रसंग बताई जा रही है क्योंकि खुद को गोली मारने से पहले योगेश ने अपने हाथ में लिख कर ऐसा जिक्र किया है। योगेश ने पहले लिखा है कि "विनोद व अक्षय मुझे माफ करना। फिर लिखा है डिंपल तेरा बतरा तेरी मौत की खबर नहीं सुन सकता इसलिए मैं भी आ रहा हूं। डिंपल आई लव यू।" बहरहाल इस घटना से पूरे क्षेत्र में शोक की लहर है। पंचायत प्रधान नागेश्वरी देवी ने बताया कि योगेश एक मिलनसार युवक था, जिसकी अभी शादी नहीं हुई थी जबकि बड़े भाई और बहनों की शादी हो गई है। योगेश के पिता जगदीश और माता पिंकी यह खबर सुनते ही गहरे सदमे में हैं। 

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!