तेज हवा के झोंके से पशु चिकित्सालय की छत उड़ी, दंपति सहित 4 लोग घायल

Edited By Vijay, Updated: 28 May, 2020 05:52 PM

roof of veterinary hospital blown due to strong wind 4 people injured

मंडी जिला के तहत आती ग्राम पंचायत लेदा के पशु चिकित्सालय में एक हादसा होने से अस्पताल के 2 कर्मचारियों सहित 4 लोग घायल हो गए। प्राप्त जानकारी के अनुसार पशु चिकित्सालय लेदा में कठयाहूं पंचायत निवासी रिटायर्ड अध्यापक सुभाष कुमार (75) व उनकी पत्नी कमला...

मंडी (ब्यूरो): मंडी जिला के तहत आती ग्राम पंचायत लेदा के पशु चिकित्सालय में एक हादसा होने से अस्पताल के 2 कर्मचारियों सहित 4 लोग घायल हो गए। प्राप्त जानकारी के अनुसार पशु चिकित्सालय लेदा में कठयाहूं पंचायत निवासी रिटायर्ड अध्यापक सुभाष कुमार (75) व उनकी पत्नी कमला देवी (62 )अपनी गाय को लेकर गए थे। जब अस्पताल के 2 कर्मचारी गाय का इलाज कर रहे थे तो अचानक हवा के तेज झोंके के साथ ईंटों की बनी चारदीवारी के साथ उसके ऊपर डाली गई टीन की छत भी उड़ गई।
PunjabKesari, Damage Roof Image

इस दौरान चारदीवारी की ईंटें सुभाष कुमार, उनकी पत्नी और अस्पताल के कर्मचारी विजय राणा पर गिर गईं, जिससे वे बुरी तरह से घायल हो गए। वहीं अस्पताल का एक कर्मचारी महेंद्र कुमार टीन की छत के साथ उड़कर सड़क से लगभग 20 फुट नीचे गिर गया, जिससे उसके सिर में गंभीर चोट आई है। घटना के बाद सुभाष व उनकी पत्नी को परिजन अपनी निजी गाड़ी से सुंदरनगर अस्पताल ले गए जबकि पशु चिकित्सालय के दोनों कर्मचारियों को पीएचसी लेदा ले जाया गया, जहां पर उन्हें प्राथमिक उपचार देने के बाद सिविल अस्पताल में रैफर कर दिया गया है।
PunjabKesari, Damage Roof Image

गनीमत ये रही कि जिस वक्त टीन की छत उड़ कर नीचे सड़क में गिरी उस वक्त वहां कोई गाड़ी या व्यक्ति नहीं  जा रहा था अन्यथा और भी ज्यादा नुक्सान हो सकता था। पीएचसी लेदा के एमओ नवीन परमार ने बताया कि हमारे पास यहां पशु चिकित्सालय के 2 घायल कर्मचारी लाए गए थे, जिनमें से एक व्यक्ति के सिर में टांके लगे हैं व दूसरे व्यक्ति को प्राथमिक उपचार के बाद सिविल अस्पताल में रैफर कर दिया गया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!