कोटी पुल के पास दरका पहाड़, चम्बा-तेलका मार्ग बंद (Video)

Edited By Vijay, Updated: 02 Aug, 2022 08:56 PM

mountain fell down near koti bridge chamba telka road closed

चम्बा-तेलका मार्ग पर कोटी पुल के पास पहाड़ दरक गया। इससे काफी मात्रा में मलबा सड़क पर आ गया और मार्ग यातायात के लिए अवरुद्ध हो गया। पहाड़ के दरकने का वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है।

भड़ेला (चुनी लाल): चम्बा-तेलका मार्ग पर कोटी पुल के पास पहाड़ दरक गया। इससे काफी मात्रा में मलबा सड़क पर आ गया और मार्ग यातायात के लिए अवरुद्ध हो गया। पहाड़ के दरकने का वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि पहाड़ी से पहले थोड़ा-थोड़ा मलब गिरना शुरू होता है और कुछ ही समय में पहाड़ा का एक बड़ा हिस्सा दरक कर सड़क पर आ जाता है। जब पहाड़ा का हिस्सा टूट कर नीचे गिरा तो उस समय कोटी पुल के ऊपर एक दर्जन से अधिक लोग पैदल गुजर रहे रहे थे, जो जान को आफत में पड़ती देख पुल के ऊपर से दूसरी तरफ चले गए। मलबा पुल से कुछ दूरी पर गिरा है, अगर मलबा पुल पर गिरता तो पुल को काफी क्षति पहुंच सकती थी, साथ ही उसके ऊपर से गुजर रहे लोगों की जान भी आफत में पड़ सकती थी।

यहां देखें वीडियो...

 
चंबा-सुंडला-सलूणी रोड पर कोटी पुल के पास भारी Landslide, यातायात अवरुद्ध

चंबा-सुंडला-सलूणी रोड पर कोटी पुल के पास भारी Landslide, यातायात अवरुद्ध Posted by Punjab Kesari / Himachal on Tuesday, August 2, 2022

लोक निर्माण विभाग के अधिशासी अभियंता दीपक महाजन ने कहा कि जेसीबी मौके पर भेजी है लेकिन पहाड़ी से दरारें आ गई हैं और पत्थर गिर रहे हैं। जैसे ही खतरा टलता है तो मार्ग को बहाल करने का कार्य शुरू कर दिया जाएगा। फिलहाल मार्ग पर वाहनों की आवाजाही रोक दी है।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!