राठौर ने साधा निशाना, बोले-सीएम का कोरोना से निपटने की बजाय राजनीति पर ध्यान

Edited By Vijay, Updated: 26 Nov, 2020 11:25 PM

kuldeep singh rathore target on cm jairam thakur

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने आरोप लगाया है कि कोरोना संक्रमण से निपटने की बजाए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का ध्यान चुनावी राजनीति पर अधिक है। उन्होंने कहा कि ऐसे में जब प्रदेश में कोरोना से हालात बेकाबू हो रहे हैं, तो वह जम्मू-कश्मीर के...

शिमला (कुलदीप): प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने आरोप लगाया है कि कोरोना संक्रमण से निपटने की बजाए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का ध्यान चुनावी राजनीति पर अधिक है। उन्होंने कहा कि ऐसे में जब प्रदेश में कोरोना से हालात बेकाबू हो रहे हैं, तो वह जम्मू-कश्मीर के निकाय चुनाव में भाजपा के लिए प्रचार कर रहे हैं। उन्होंने पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत में आरोप लगाया कि शिमला के कोविड अस्पताल में रोगी ठंड से ठिठुर रहे हैं, लेकिन मुख्यमंत्री को यह नजर नहीं आ रहा है।

प्रदेश में शासकीय व्यवस्था अस्त-व्यस्त

उन्होंने आरोप लगाया कि प्रदेश में शासकीय व्यवस्था अस्त-व्यस्त होकर रह गई है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री की तरह उनके मंत्रियों का ध्यान भी केवल बयानबाजी तक ही सीमित होकर रह गया है। इतना ही नहीं प्रदेश भाजपा के भीतर जारी अंतर्कलह से विकास कार्य ठप्प होकर रह गए हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि सत्ता के लिए हो रहा यह संघर्ष आम आदमी पर भारी पड़ रहा है, जिससे प्रदेश एक बार फिर आर्थिक गुलामी की तरफ आगे बढ़ रहा है। उन्होंने कहा कि कोरोना संकट के साथ प्रदेश पर कर्ज का बोझ लगातार बढ़ रहा है। साथ ही बेरोजगारी और महंगाई से आम आदमी परेशान है।

नेता प्रतिपक्ष व कांग्रेस अध्यक्ष की बयानबाजी ओछी राजनीति : सुखराम
वहीं ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी ने कहा है कि सरकार के लिए प्रत्येक प्रदेशवासी का जीवन अनमोल है। उन्होंने कहा कि नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर कोरोना को लेकर जो बयानबाजी कर रहे हैं, वह ओछी राजनीति है। उन्होंने स्पष्ट किया कि प्रदेश में आवश्यक दवाओं, ऑक्सीजन सिलैंडर और आइसोलेशन बैड जैसी आवश्यक सुविधाओं की कोई कमी नहीं है।

आम जनता द्वारा बरती गई ढील से बढ़ी कोरोना मरीजों की संख्या

उन्होंने कहा कि प्रदेश में पिछले कुछ दिनों से कोरोना मरीजों की संख्या और मृत्यु दर में हुई बढ़ौतरी का प्रमुख कारण सामाजिक समारोह और आम जनता द्वारा बरती गई ढील है। इसी कारण अब खुले स्थानों पर सभी सामाजिक कार्यक्रमों में सामाजिक दूरी के नियम के साथ 200 लोगों को शामिल होने और सार्वजनिक स्थलों पर मास्क न लगाने पर 1000 रुपए का जुर्माना लगाने का निर्णय लिया है। इसके अलावा हिम सुरक्षा अभियान के तहत 8 हजार टीमें घर-घर जाकर क्षय, कुष्ठ, मधुमेह और रक्तचाप जैसी बीमारियों से संबंधित सूचनाएं एकत्रित करेंगी। इसी तरह अस्थायी तौर पर विभिन्न श्रेणियों के 294 पद भरने को मंजूरी प्रदान की है।

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!