दर्दनाक हादसा: बस व बाइक की टक्कर में बाइक सवार की मौत

Edited By Kuldeep, Updated: 21 Mar, 2023 11:23 PM

karsog road accident bike rider death

जिला मंडी के उपमंडल करसोग में मंगलवार को हुए सड़क हादसे में हंसते-खेलते परिवार का इकलौता चिराग बुझ गया। महज 17 वर्ष की उम्र में मौत का ग्रास बने युवक की मौत ने परिजनों को झकझोर कर रख दिया है।

करसोग (यशपाल): जिला मंडी के उपमंडल करसोग में मंगलवार को हुए सड़क हादसे में हंसते-खेलते परिवार का इकलौता चिराग बुझ गया। महज 17 वर्ष की उम्र में मौत का ग्रास बने युवक की मौत ने परिजनों को झकझोर कर रख दिया है। घर से बाइक लेकर निकला युवक अभी कुछ दूरी ही तय कर पाया था कि सामने से आ रही एच.आर.टी.सी. की बस के टकराने से उसकी मौत हो गई। मामले की पुष्टि करते हुए डी.एस.पी. करसोग गीतांजलि ठाकुर ने बताया कि शिमला से माहूंनाग वाया बगश्याड़ आ रही एच.आर.टी.सी. की बस नंबर (एच.पी. 63 9874) के बगश्याड़ के समीप पहुंचते ही गलत दिशा से आ रही बाइक नंबर (एच.पी. 30 5370) के बीच भिड़ंत हो गई।

भिड़ंत इतनी जोर से हुई कि बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना शाम के तकरीबन 5 बजे के आसपास हुई बताई गई है। पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। युवक के शव को नागरिक चिकित्सालय करसोग लाया गया है, जहां उसे पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों के सुपुर्द किया जाएगा। स्थानीय प्रशासन ने दुर्घटना का शिकार हुए मृतक के परिजनों को फौरी राहत के तौर 25,000 रुपए प्रदान कर दिए हैं।

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!