Edited By Kuldeep, Updated: 09 Mar, 2020 10:55 PM
एक उपभोक्ता को उस समय बड़ा धक्का लगा जब उसने एक देश नामी कंपनी द्वारा खाने का ऑर्डर कांगड़ा के एक रैस्टोरैंट को दिया।
कांगड़ा,(कालड़ा): एक उपभोक्ता को उस समय बड़ा धक्का लगा जब उसने एक देश नामी कंपनी द्वारा खाने का ऑर्डर कांगड़ा के एक रैस्टोरैंट को दिया। जब उस खाने का ऑर्डर उपभोक्ता तक पहुंचा तो उसमें एक प्लास्टिक लिफाफे में रैस्टोरैंट वाले ने अचार भेजा जिसमें मरा हुआ चूहा निकला। उपभोक्ता ने उसी समय इसकी जानकारी खाना लाने वाले कंपनी के कर्मचारी को दी, लेकिन बावजूद इसके वह कर्मचारी वापस नहीं आया। उपभोक्ता ने इसकी शिकायत एसडीएस कांगड़ा व सीएमओ धर्मशाला को ऑनलाइन की है। साथ ही अचार में मरे हुए चूहे की फोटो भी भेजी है। शिकायत पर फूड सेफ्टी के सहायक कमीश्नर ने इस पर कार्रवाई अमल में लाने का आश्वासन दिया है। उल्लेखनीय है कि जहां आज पूरा विश्व कोरोना जैसी महामारी से पीड़ित है, वहीं होटलों, ढाबों व रैस्टोरैंटों में कई जगह पर लापरवाही बरती जा रही है, जोकि आने वाले समय में बड़ी समस्या बन सकती है।