उद्योग मंत्री ने जसवां परागपुर में किए 314.74 लाख की परियोजनाओं के उद्घाटन व शिलान्यास

Edited By Vijay, Updated: 01 Dec, 2020 11:50 PM

industry minister inaugurated and laid foundation stones of 314 74 lakhs

उद्योग, परिवहन एवं श्रम व रोजगार मंत्री बिक्रम ठाकुर ने आज जसवां परागपुर विधानसभा क्षेत्र में 314.74 लाख रुपए की विभिन्न परियोजनाओं के उद्घाटन एवं शिलान्यास किए। उन्होंने आज सर्वप्रथम चामुक्खा में 4.50 लाख रुपए की लागत से बने आंगनबाड़ी केंद्र का...

रक्कड़ (डोगरा): उद्योग, परिवहन एवं श्रम व रोजगार मंत्री बिक्रम ठाकुर ने आज जसवां परागपुर विधानसभा क्षेत्र में 314.74 लाख रुपए की विभिन्न परियोजनाओं के उद्घाटन एवं शिलान्यास किए। उन्होंने आज सर्वप्रथम चामुक्खा में 4.50 लाख रुपए की लागत से बने आंगनबाड़ी केंद्र का उद्घाटन किया। इसके बाद मंत्री ने एससी व एसटी कंपोनैंट के तहत 49.95 लाख रुपए की लागत से तैयार होने वाली जटोली चाकरां एवं खटरा उठाऊ पेयजल योजना का शिलान्यास किया। उन्होंने बताया कि इस योजना से क्षेत्र में रह रहे सैंकड़ों परिवारों को भविष्य में आसानी से पेयजल सुविधा उपलब्ध होगी और वर्तमान में आ रही पेयजल समस्याओं से निजात मिलेगी।

बिक्रम ठाकुर ने 190.28 लाख रुपए की लागत से बनने वाली मसेह से कुरियाल खेड़ा वाया जटोली चाकरां, खटरा बनने वाली सड़क का शिलान्यास कर अधिकारियों को गुणवत्ता को ध्यान में रखते हुए इसे तय समय अवधि में इसे पूरा करने के निर्देश दिए। इस अवसर पर उद्योग मंत्री ने शिमला से बैजनाथ वाया पीरसलूही बस सेवा का भी शुभारंभ किया। उन्होंने बताया कि यह बस शिमला से सोलन, बद्दी, नालागढ़, ऊना, बनगाना से पीरसलूही होते हुए नादौन के रास्ते ज्वालाजी होते हुए बैजनाथ को जाएगी। उन्होंने बताया कि यह बस शिमला से सुबह 6.40 बजे चलते हुए पीरसलूही से दोपहर 2.45 बजे निकलेगी और बैजनाथ से सुबह 8 बजे चलते हुए पीरसलूही से दोपहर 12:40 बजे निकलेगी।

इस अवसर पर उद्योग मंत्री ने कौलापुर पंचायत के लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि आज जसवां-परागपुर विधानसभा क्षेत्र में तेज गति से सड़कों का जाल बिछाया जा रहा है।  इसके पश्चात उद्योग मंत्री ने जनसमस्याओं को सुनते हुए अधिकतर समस्याओं का मौके पर ही निपटारा किया। इस अवसर पर मंडलाध्यक्ष विनोद शर्मा, अधिशासी अभियंता जल शक्ति विभाग संदीप चौधरी, अधिशासी अभियंता लोक निर्माण विभाग हर्ष पुरी, अधिशासी अभियंता विद्युत विभाग कुलदीप राणा, डीएफओ देहरा आरके डोगरा व बीडीओ परागपुर कंवर सिंह सहित अन्य उपस्थित रहे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!