हमीरपुर में अगर ट्रैफिक नियम तोड़े तो खैर नहीं, पढ़ें पूरी खबर

Edited By kirti, Updated: 16 Oct, 2018 02:27 PM

if traffic rules break in hamirpur then no

पुलिस पब्लिक एसोसिएशन हमीरपुर ने यातायात नियमों के प्रति लोगों को जागरूक करने के उदेश्य से अभियान छेड  दिया है। इसी कडी मेंपुलिस पब्लिक एसोसिएशन के अध्यक्ष रमेश चंद की अगुवाई में ढांग क्वाली और डीसी कार्यालय के बाहर दोपहर बाद न केवल लोगों को जागरूक...

हमीरपुर(अरविंदर) : पुलिस पब्लिक एसोसिएशन हमीरपुर ने यातायात नियमों के प्रति लोगों को जागरूक करने के उदेश्य से अभियान छेड  दिया है। इसी कडी मेंपुलिस पब्लिक एसोसिएशन के अध्यक्ष रमेश चंद की अगुवाई में ढांग क्वाली और डीसी कार्यालय के बाहर दोपहर बाद न केवल लोगों को जागरूक किया। वहीं सीट बैल्ट और हेलमेंट न लगाए जाने की सूरत में चालान भी किए। पीपीए  के जागरूकता अभियान के दौरान काफी लोगो को मौके पर सीट बैलट लगाने के लिए भी कहा ताकि दुर्घटना को रोका जा सके। पुलिस पब्लिक एसोसिएशन के अध्यक्ष रमेश चंद ने बताया कि पुलिस पब्लिक एसोसिएशन की मासिक बैठक मे निर्णय  लिया गया था। जिसके बाद ही पीपीए सदस्यों ने पुलिस के साथ यातायात नियमों के बारे में जागरूक करने के साथ इनकी अवहेलना करने वालों को भी ऐसा न करने की हिदायत दी।

पीपीए महासचिव राजीव पूरी ने बताया कि लोगों को सडकपर नियमों का पालन करने की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि पीपीए के द्वारा समय समय पर इस तरह के अभियान किए जाएंगे और आगामी दिनों में भी यातायात नियमों के प्रति जागरूकता फैलाने के लिए अभियान जारी रहेगा। पीपीए एक ऐसी समाज संस्था है जोकि पिछले एक दशक से पुलिस के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चली हुई है। क्राइम से लेकर जागरूकता फैलाने तक पीपीए के जिला भर में सैकडों सदस्य काम कर रहे है और पुलिस का सहयेाग कर रहे है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!