चम्बा: पोलिंग पार्टियों को लेकर रवाना हुईं HRTC की 100 बसें, लोकल व लंबी दूरी के रूट हुए प्रभावित

Edited By Vijay, Updated: 30 May, 2024 02:26 PM

hrtc buses left with polling parties routes affected

चम्बा में लोकसभा चुनाव के लिए एचआरटीसी की 100 बसें बुक की गई हैं। पोलिंग पार्टियों को लेकर वीरवार को बसें विधानसभा क्षेत्र चम्बा, चुराह, भरमौर , डल्हौजी व भटियात के कुछ क्षेत्रों के मतदान केंद्रो के लिए रवाना की गईं।

चम्बा (रणवीर): चम्बा में लोकसभा चुनाव के लिए एचआरटीसी की 100 बसें बुक की गई हैं। पोलिंग पार्टियों को लेकर वीरवार को बसें विधानसभा क्षेत्र चम्बा, चुराह, भरमौर , डल्हौजी व भटियात के कुछ क्षेत्रों के मतदान केंद्रो के लिए रवाना की गईं। चुराह व चम्बा विधानसभा क्षेत्र की बसें पॉलीटैक्निकल काॅलेज सरोल से रवाना की गईं तो वहीं अन्य बसें दूसरे विधानसभा क्षेत्रों के मुख्यालय से रवाना की गईं। इसके चलते जिलेभर में एचआरटीसी के करीब 50 से अधिक लोकल व कुछ लंबी दूरी के रूट प्रभावित रहे। इस कारण ग्रामीणों को परेशानी उठानी पड़ी है। बसें न चलने से खासकर मरीजों और जरूरी कामकाज निपटाने के लिए निकले ग्रामीणों को कई किलोमीटर का पैदल सफर कर अपने गंतव्य तक पहुंचना पड़ा। 
PunjabKesari

समयसारिणी में बदलाव कर चलाई जाएंगी बसें
जिला में अगले 2 से 3 दिन एचआरटीसी द्वारा ग्रामीणों और शहरी रूटों पर समयसारिणी में बदलाव के साथ कुछ बसें चलाई जाएंगी ताकि लोगों को आवाजाही के दौरान दिक्कत न हो। गौरतलब है कि चम्बा डिपो में पहले से ही बसों की कमी चल रही है। विभिन्न रूटों पर जाने वाली निगम की बसें रोजाना कहीं न कहीं खराब हो रही हैं। कुछ बसें मुरम्मत के लिए इंतजार में खड़ी हैं। एचआरटीसी चम्बा डिपो में कुल 150 बसें हैं, जिसके बाद महज 50 बसें ही अगले 2 से 3 दिन स्थानीय और लंबे रूटों पर दौड़ती नजर आएंगी।

क्या कहते हैं एचआरटीसी चम्बा के आरएम 
एचआरटीसी चम्बा के आरएम शुगल सिंह ने बताया कि लोकसभा चुनाव को देखते हुए वीरवार को चम्बा डिपो से करीब 100 बसें बुक की गई हैं। इन बसों पर पोलिंग पार्टियों, सुरक्षा कर्मियों और चुनाव सामग्री मतदान केंद्र तक पहुंचाने का जिम्मा है। कुछ रूट प्रभावित हुए हैं। जहां कटौती करके बसों को चलाया जाएगा। जैसे ही बसें चुनाव ड्यूटी से वापस आ जाएंगी व्यवस्था को सुचारू किया जाएगा। 
हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here
 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!