Himachal weather: ऊना में घरों में घुसा पानी, जलमग्न हुआ SDM कार्यालय, सड़कें बंद

Edited By Rahul Singh, Updated: 11 Aug, 2024 12:32 PM

himachal weather water entered houses in una

हिमाचल प्रदेश में रविवार से 16 अगस्त तक प्रदेश के अधिकांश क्षेत्रों में बारिश का येलो अलर्ट जारी हुआ है। पांच जिलों चंबा, कांगड़ा, मंडी, शिमला और सिरमौर के कुछ क्षेत्रों में रविवार को बाढ़ आने की चेतावनी भी जारी हुई है।

हिमाचल: हिमाचल प्रदेश में रविवार से 16 अगस्त तक प्रदेश के अधिकांश क्षेत्रों में बारिश का येलो अलर्ट जारी हुआ है। पांच जिलों चंबा, कांगड़ा, मंडी, शिमला और सिरमौर के कुछ क्षेत्रों में रविवार को बाढ़ आने की चेतावनी भी जारी हुई है।

रविवार सुबह ऊना की रक्कड़ कॉलोनी में घुसा बारिश का पानी

रक्कड़ बसोली पीर निगाह रोड पर बारिश का सारा पानी रक्कड़ कॉलोनी में घुस गया। जिससे रक्कड़ कॉलोनी का एरिया पानी से पूरी तरह भर गया। तकरीबन 40 मकान जद में आने से बचे हैं। सड़क के दोनों ओर पानी की निकासी न होने के चलते लोगों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ा है।

जलमग्न हुआ एसडीएम कार्यालय जयसिंहपुर

भारी बारिश के कारण पूरा जिला पानी से तर-व-तर है। बारिश के कारण शिमला-मटौर फोरलेन जगह-जगह से धंस गया है। इसके अलावा निर्धाणाधीन एनएच पर बनाई गई कई पुलियां भी गिरने की कगार पर पहुंच गई हैं। एसडीएम कार्यालय जयसिंहपुर का परिसर पूरी तरह से बारिश के पानी के कारण तालाब बना हुआ है।

मंडी जिले में भारी बारिश के चलते दो एनएच सहित 100 सड़कें बाधित

जिला मंडी में भारी बारिश के चलते दो एनएच सहित सभी मेजर डिस्ट्रिक्ट रोड बंद हो गए हैं। एनएच मंडी कुल्लू बार बार विभिन्न स्थानों पर बाधित हो रहा है। हालांकि नौ मील के पास रात को बाधित हुए इस मार्ग को सुबह वन वे खोला गया है मगर बाद में दोबारा भारी मलबा आने से यह बार बार बाधित हो रहा है।

किन्नौर में एनएच बंद, स्पीति का संपर्क प्रदेश से कटा

किन्नौर जिले के पूह खंड के अंतर्गत काह कैंची में भारी बारिश होने से एनएच बंद हो गया है। बादल फटने से मलबा सड़क पर गिरा है। वहीं, स्पीति का संपर्क देर रात से देश प्रदेश से कटा हुआ है। एनएच बंद होने से लोग पैदल चलने के लिए मजबूर हो चुके हैं।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!