दुबई में नौकरी करने का सुनहरा मौका, 18-19 को शाहपुर आई.टी.आई. में होगा साक्षात्कार

Edited By Rajneesh Himalian, Updated: 17 Feb, 2021 11:45 AM

golden opportunity to work in dubai shahpur iti on 18 19 i will interview

राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान शाहपुर में अशोक लेलैंड मल्टीनेशनल कंपनी द्वारा 18 व 19 फरवरी को एक कैंपस साक्षात्कार का आयोजन किया जाएगा।

धर्मशाला (ब्यूरो): राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान शाहपुर में अशोक लेलैंड मल्टीनेशनल कंपनी द्वारा 18 व 19 फरवरी को एक कैंपस साक्षात्कार का आयोजन किया जाएगा। इस अवसर पर एसोसिएट ट्रेनी के लगभग 100 पदों के लिए प्रशिक्षित व अनुभव प्राप्त युवाओं का चयन किया जाएगा। यह चयन अशोक लेलैंड कंपनी के दुबई स्थित प्लांट के लिए किया जाएगा। कंपनी के एच.आर. विभाग के सहायक प्रबंधक राकेश शर्मा ने फोन पर बताया कि चयन होने पर इन युवाओं को एसोसिएट ट्रेनी के तौर पर रखा जाएगा, जिसकी एवज में इन्हें भारतीय मुद्रा में 20000 रुपए से 23000 रुपए तक मासिक सैलरी दी जाएगी।
मासिक सैलरी के अलावा उनका खाना, रहना, फ्लाइट टिकट और वीजा इंश्योरेंस निशुल्क रहेगा। साथ ही अन्य सभी आवश्यक सुविधाएं भी कंपनी मुहैया करवाएगी। उन्होंने बताया कि 18 फरवरी को वेल्डर व पेंटर और 19 फरवरी को अन्य व्यवसायों जैसे फिटर व इलैक्ट्रीशियन के प्रशिक्षित व अनुभव प्राप्त युवाओं का चयन किया जाएगा। इस कैंपस साक्षात्कार में भाग लेने वाले युवा किसी सरकारी या निजी औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान से 1 वर्षीय या 2 वर्षीय एन.सी.वी.टी. कोर्स पास किए होने चाहिएं। इसके लिए उनकी आयु 18 से 30 वर्ष के बीच होनी चाहिए।
राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान शाहपुर के ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट ऑफिसर अभिषेक बगवान ने बताया कि कैंपस साक्षात्कार में आने वाले युवाओं के पास अपने वैध पासपोर्ट के अगले व पिछले पृष्ठ की रंगीन कॉपी, 4 पासपोर्ट साइज फोटोग्राफ्स विद व्हाइट बैकग्राउंड ए सभी शैक्षणिक व तकनीकी शैक्षणिक प्रमाण पत्र, किसी कंपनी में काम किया है या कर रहे हैं तो वहां का अनुभव प्रमाण पत्र तथा ग्राम पंचायत के प्रधान से जारी चरित्र प्रमाण पत्र, रिज्यूम और अपने रोजगार कार्यालय का पंजीकरण पत्र भी साथ लाना होगा।

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!