वित्तायोग के अध्यक्ष ने की लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों संग बैठक

Edited By prashant sharma, Updated: 25 Feb, 2021 04:22 PM

finance commission chairman held a meeting with officials of pwd

वित्तायोग के अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने लोकनिर्माण विभाग के अधिकारियों संग बैठक करके ऊना विधानसभा क्षेत्र में विभाग द्वारा किये जा रहे विकास कार्यों की समीक्षा की। इस दौरान सत्ती ने अधिकारियों को जहाँ केंद्र और प्रदेश सरकार द्वारा मंजूर परियोजनाओं...

ऊना (अमित शर्मा) : वित्तायोग के अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने लोकनिर्माण विभाग के अधिकारियों संग बैठक करके ऊना विधानसभा क्षेत्र में विभाग द्वारा किये जा रहे विकास कार्यों की समीक्षा की। इस दौरान सत्ती ने अधिकारियों को जहाँ केंद्र और प्रदेश सरकार द्वारा मंजूर परियोजनाओं को शीघ्र पूरा करने के निर्देश दिए वहीँ ऊना विधानसभा क्षेत्र में होने वाले विकास कार्यों के एस्टीमेट तैयार करने के भी आदेश दिए। सत्ती ने कहा कि प्रदेश सरकार के तीन साल के कार्यकाल में ऊना विधानसभा क्षेत्र में करोड़ो के काम हुए है जबकि कई योजनाओं पर काम चल रहा है। 

लोकनिर्माण विभाग के सर्किल कार्यालय के सभागार में आज एक समीक्षा बैठक का आयोजन किया गया, जिसकी अध्यक्षता छठे वित्तायोग के अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने की। इस दौरान लोकनिर्माण विभाग के अभी अधिकारी भी मौजूद रहे। बैठक के दौरान सत्ती ने लोक निर्माण विभाग के अधिकारीयों से ऊना विधानसभा क्षेत्र में चल रहे विकास कार्यों का फीडबैक लिया। वहीं सत्ती ने विभाग के अधिकारियों को सड़क और भवन निर्माण की गुणवत्ता पर विशेष ध्यान देने और सरकारी योजनाओं को तय समय सीमा पर पूरा करने के निर्देश दिए। इसके साथ ही सत्ती ने ऊना विधानसभा क्षेत्र में आगामी समय में होने वाले कार्यों के एस्टीमेट बनाने का भी आदेश दिया। सत्ती ने कहा कि जयराम सरकार के तीन साल के कार्यकाल में ऊना विधानसभा क्षेत्र में बहुत विकास हुआ है और लोकनिर्माण विभाग के द्वारा लगभग 400 करोड़ के विकास कार्य मौजूदा समय में चल रहे है।
 

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!