नवविवाहित जोड़े ने मांगी पुलिस सुरक्षा, जानिए क्या है वजह

Edited By Vijay, Updated: 03 Oct, 2018 10:56 PM

ewly married couple demands police protection know what is the reason

शनिवार को घर से गायब एक समुदाय की युवती ने दूसरे समुदाय के युवक के साथ शादी करके बयान देकर एस.पी. मंडी से पुलिस प्रोटैक्शन की मांग की है, जहां से दोनों को सुंदरनगर थाना भेजा गया।

सुंदरनगर: शनिवार को घर से गायब एक समुदाय की युवती ने दूसरे समुदाय के युवक के साथ शादी करके बयान देकर एस.पी. मंडी से पुलिस प्रोटैक्शन की मांग की है, जहां से दोनों को सुंदरनगर थाना भेजा गया। इस दौरान युवती के परिजनों ने थाने पहुंचकर एतराज जताया और युवती के पक्ष के लोगों ने प्रधान से इन्हें मौके पर देखकर बदसलूकी की। इस दौरान युवक और युवती के पक्ष के लोगों की बहसबाजी की वीडियो बना रहे एक युवक को पंचायत प्रधान ने पकड़ कर पुलिस के  हवाले किया। गौर हो कि युवती के पिता विदेश में कार्यरत हैं और शनिवार से घर से बेटी के लापता होने की जानकारी मिलने पर हाल ही में वापस आए हैं।

युवती ने पुलिस को बताया कि उसने मैरामसीत के बाल्ट निवासी युवक से सोलन में 25 सितम्बर को शादी की है। युवती कनैड में किसी ब्यूटी पार्लर और सिलाई केंद्र में काम सीख रही थी जो शनिवार को अचानक गायब हो गई। परिजनों ने उसकी हर जगह तलाश की लेकिन उसका कोई अता-पता नहीं चल पाया। युवती के परिजनों ने आरोप लगाया कि साजिश के तहत ऐसा किया गया है। पंचायत प्रधान रीता देवी ने कहा कि मेरे सामने एक युवक मोबाइल से वीडियो बना रहा था। स्थानीय निवासी ने मेरे ऊपर ही झूठा आरोप लगाकर बदसलूकी की है।

सुंदरनगर थाना प्रभारी गुरबचन सिंह ने कहा कि युवती और युवक ने सोलन में 25 सितम्बर को शादी करने के दस्तावेज पेश कर पुलिस प्रोटैक्शन की मांग की जिस पर पुलिस इन्हें कानून के तहत सुरक्षा दे रही है। उन्होंने कहा कि पुलिस मामले की जांच भी कर रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!