मंडी: कम्पनी के इस काम से मानसिक तनाव में फाैजी परिवार

Edited By Kuldeep, Updated: 07 Jul, 2024 05:02 PM

dharampur company army family troubled

धर्मपुर विधानसभा क्षेत्र की चोलथरा ग्राम पंचायत के बासी गांव में पूर्व सैनिक सूबेदार श्रवण कुमार और सेना में सेवारत उनके एक बेटे संजय कुमार और दूसरे बेटे राजीव कुमार को राष्ट्रीय उच्च मार्ग का निर्माण कर रही कंपनी की गैर-जिम्मेदाराना कार्यप्रणाली ने...

धर्मपुर (शर्मा): धर्मपुर विधानसभा क्षेत्र की चोलथरा ग्राम पंचायत के बासी गांव में पूर्व सैनिक सूबेदार श्रवण कुमार और सेना में सेवारत उनके एक बेटे संजय कुमार और दूसरे बेटे राजीव कुमार को राष्ट्रीय उच्च मार्ग का निर्माण कर रही कंपनी की गैर-जिम्मेदाराना कार्यप्रणाली ने परेशानी में डाल दिया है। कंपनी की लापरवाही के कारण 3 परिवार बेघर हो गए हैं और 50 लाख रुपए से भी अधिक लागत से बनाए मकान को खाली करना पड़ रहा है। पूर्व जिला पार्षद भूपेंद्र सिंह और किसान सभा के करतार सिंह चौहान व अन्य लोगों ने इन परिवारों से मुलाकात की। भूपेंद्र सिंह ने बताया कि रि. सूबेदार श्रवण कुमार ने कहा कि निर्माण कंपनी ने उनके मकान के साथ बिना सुरक्षा दीवार लगाए 90 डिग्री पर कटिंग कर दी है। कंपनी द्वारा की गई कटिंग से मकान को खतरा पैदा हो गया।

प्रशासन को सूचित किए जाने के बाद भी काम को नहीं रोका गया। इस स्थान पर मलबा गिरने से कंपनी की जेसीबी दब जाने के बाद काम रोका गया। भूपेंद्र सिंह ने बताया कि रि. सूबेदार ने अपने जीवन की सारी कमाई मकान निर्माण पर लगा दी है और अब वे पिछले 5 दिन से उसे खाली करने में लगे हुए हैं, जबकि परिवार भारी मानसिक तनाव में है। भूपेंद्र सिंह ने प्रशासन व विधायक से प्रभावित परिवारों के ठहरने की उचित व्यवस्था करने और कंपनी के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज करते हुए मकान की कीमत का आकलन करके जुर्माना लगाने का आग्रह किया है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!