अभी थमा नहीं कोरोना का प्रकोप, चम्बा में 85 वर्षीय बुजुर्ग की मौत

Edited By Kaku Chauhan, Updated: 15 Jun, 2022 04:56 PM

corona outbreak has not stopped yet 85 year old man dies in chamba

जिले में बुधवार को कोरोना से 85 वर्षीय बुजुर्ग की मौत हो गई है। बुजुर्ग ने कोविड अस्पताल चम्बा में उपचार के दौरान दम तोड़ा है। इसके साथ ही जिले में कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा 172 पहुंच गया है। भरमौर के खणी क्षेत्र का बुजुर्ग व्यक्ति को 13 जून को...

चम्बा (नीलम): जिले में बुधवार को कोरोना से 85 वर्षीय बुजुर्ग की मौत हो गई है। बुजुर्ग ने कोविड अस्पताल चम्बा में उपचार के दौरान दम तोड़ा है। इसके साथ ही जिले में कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा 172 पहुंच गया है। भरमौर के खणी क्षेत्र का बुजुर्ग व्यक्ति को 13 जून को इलाज के लिए अस्पताल लाया गया था। जहां उनका रैपिड एंटीजन टैस्टिंग किट के माध्यम से जांच की गई। जांच के दौरान उक्त व्यक्ति की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाई गई और रात करीब दस बजे अस्पताल में दाखिल करवाया गया। यहां उसका उपचार चल रहा था, लेकिन बुधवार को सुबह करीब 3 बजकर 20 मिनट पर व्यक्ति की तबीयत बिगड़ी और व्यक्ति ने दम तोड़ दिया। बुजुर्ग अन्य बीमरियों से भी ग्रस्ति था। इसके अलावा कोविड वैक्सीन के दोनों डोज लगवा लिए थे।

वहीं बुधवार को खुशनगरी क्षेत्र की 31 वर्षीय महिला कोरोना संक्रमित पाई गई है। इसके अलावा 1 मरीज स्वस्थ हुआ है। इससे अब जिले में कोरोना के 3 एक्टिव केस रह गए हैं। 14 जून को आर.टी.पी.सी.आर. लैब में 6 सैंपल जांचे गए। इसमें सभी सैंपलों की रिपोर्ट नैगेटिव पाई गई है। वहीं बुधवार को रैपिड एंटीजन टैस्टिंग किट के माध्यम 121 सैंपल जांचे गए। इसमें 120 की रिपोर्ट नैगेटिव पाई गई और 1 सैंपल पॉजिटिव पाया गया है। उधर, सी.एम.ओ. डा. कपिल शर्मा ने बताया कि बुधवार को जिले में कोरोना से एक बुजुर्ग व्यक्ति की मौत हो गई है। वहीं कोरोना का एक नया मामला भी दर्ज हुआ है। उन्होंने बताया कि अभी तक कोविड महामारी का खत्मा नहीं हुआ है। अभी भी लोगों को कोविड नियमों का पालन करने की आवश्यकता है। उन्होंने लोगों से आग्रह किया है कि लोग एहतियात बरतें।  

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

Match will be start at 01 Jul,2022 04:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!