एमसी चुनाव : कांग्रेस ने बनाई वॉर रूम कमेटी, 11 मीडिया पैनलिस्ट किए नियुक्त

Edited By Vijay, Updated: 23 Mar, 2021 07:01 PM

congress formed war room committee appointed 11 media panelists

सोलन, मंडी, पालमपुर और धर्मशाला नगर-निगम चुनाव को लेकर कांग्रेस ने वॉर रूम कमेटी का गठन करने के साथ ही 11 मीडिया पैनलिस्ट नियुक्त किए हैं। कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने यशपाल तनाईक को 7 सदस्यीय वॉर रूम कमेटी का इंचार्ज नियुक्त किया है।

शिमला (राक्टा): सोलन, मंडी, पालमपुर और धर्मशाला नगर-निगम चुनाव को लेकर कांग्रेस ने वॉर रूम कमेटी का गठन करने के साथ ही 11 मीडिया पैनलिस्ट नियुक्त किए हैं। कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने यशपाल तनाईक को 7 सदस्यीय वॉर रूम कमेटी का इंचार्ज नियुक्त किया है। इसके साथ ही वेद प्रकाश ठाकुर रणनीति व क्रियान्वयन तो सुशांत कपरेट व रूपेंद्र ठाकुर चुनाव से संबंधित शिकायतों व कानूनी विषयों को देखेंगे। वेद शर्मा मीडिया और शशि बहल व ऊषा राठौर मेहता को समन्वय का कार्य सौंपा गया है।

इसके साथ ही पार्टी प्रवक्ता रमेश चौहान, अमन सेठी व किरण धांटा को सोलन एमसी चुनाव को लेकर मीडिया पैनलिस्ट का दायित्व सौंपा गया है। दीपक शर्मा, आरपी चौपड़ा व अश्वनी शर्मा धर्मशाला, प्रेम कौशल व विजय डोगरा पालमपुर और जय कुमार व इंदु पटियाल को मंडी का दायित्व सौंपा गया है। पार्टी के प्रदेश महासचिव रजनीश किमटा ने बताया कि 4 नगर निगमों में हो रहे चुनाव के दृष्टिगत मीडिया से बेहतर तालमेल और पार्टी से संबंधित सूचनाएं उपलब्ध करवाने के लिए मीडिया पैनलिस्ट की जिम्मेवारी सौंपी गई है।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!