पहले खटखटाया दरवाजा, फिर कमरे में घुसकर पेपर कटर से गर्दन पर किया वार

Edited By Vijay, Updated: 29 Sep, 2019 09:21 PM

attack with paper cutter on neck

बरोटीवाला थाना के तहत बल्याणा में एक व्यक्ति को गर्दन पर पेपर कटर से वार कर घायल कर दिया गया। बीच-बचाव करने आए 2 लोगों को भी चोटें आई हैं। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मामला चंदन पटेल निवासी उत्तर प्रदेश अस्थायी निवासी बल्याणा, तहसील बद्दी के...

बीबीएन: बरोटीवाला थाना के तहत बल्याणा में एक व्यक्ति को गर्दन पर पेपर कटर से वार कर घायल कर दिया गया। बीच-बचाव करने आए 2 लोगों को भी चोटें आई हैं। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मामला चंदन पटेल निवासी उत्तर प्रदेश अस्थायी निवासी बल्याणा, तहसील बद्दी के बयान पर दर्ज किया गया है। उसने बताया कि रविवार को वह रणजीत सिंह व रणवीर पटेल के साथ कमरे में सो रहा था। इसी दौरान किसी ने दरवाजा खटखटाया।

जब रणवीर पटेल ने दरवाजा खोला तो सतेन्द्र कमरे में आया और कहने लगा कि मुझे क्यों परेशान करते हो। इतना कहते ही उसने जेब से पेपर कटर निकालकर रणजीत की गर्दन पर वार कर दिया। जब वह व रणवीर छुड़ाने लगे तो उनके ऊपर भी उसने हमला कर दिया। एएसपी बद्दी एनके शर्मा ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है और आरोपी सतेन्द्र निवासी उत्तर प्रदेश को गिरफ्तार कर लिया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!