बद्दी में गन प्वाइंट पर उद्योगपति से मांगी 10 लाख की फिरौती!

Edited By Vijay, Updated: 15 Jan, 2020 04:45 PM

10 lakh ransom demanded from industrialist at gunpoint

औद्योगिक क्षेत्र बद्दी के एचपीएसआईडीसी के तहत आते एक मैग्नेटिक एंटरप्राइजिज फार्मा के उद्योगपति ने कुछ युवाओं पर बंदूक की नोक पर उससे 10 लाख रुपए फिरौती मांगने का आरोप जड़ा है। पुलिस को दी शिकायत में हरियाणा निवासी उद्यमी मुकेश ने बताया कि बद्दी के...

नालागढ़ (आदित्य): औद्योगिक क्षेत्र बद्दी के एचपीएसआईडीसी के तहत आते एक मैग्नेटिक एंटरप्राइजिज फार्मा के उद्योगपति ने कुछ युवाओं पर बंदूक की नोक पर उससे 10 लाख रुपए फिरौती मांगने का आरोप जड़ा है। पुलिस को दी शिकायत में हरियाणा निवासी उद्यमी मुकेश ने बताया कि बद्दी के एचपीएसआईडीसी में उसका फार्मा उद्योग है व मंगलवार को अचानक एक दर्जन के करीब लोग उद्योग में आए व बंदूक की नोक पर 10 लाख रुपए की मांग की। इस दौरान स्टाफ के किसी व्यक्ति ने उसी समय बद्दी पुलिस को फोन किया, जिस पर प्रोविजनल डीएसपी अंकित की अध्यक्षता में एक दल तुरंत उक्त उद्योग में पहुंचा व मौके पर ही उद्योग में घुसे सभी लोगों की तालाशी ली परन्तु सर्च अभियान के दौरान कोई बंदूक या अन्य हथियार नहीं मिला।
PunjabKesari, Police Image

वहीं उद्योग में गए युवकों का कहना है कि उन लोगों ने उक्त व्यक्ति को कुछ मशीनरी बेची थी जिसका कुछ बकाया बचा हुआ है, जिसके बारे में बात करने के लिए वे लोग उद्योग में गए थे परन्तु उक्त उद्योगपति ने पैसे न देने के चक्कर में धोखे से पुलिस को बुला लिया। उन्होंने पुलिस को डील से संबंधित कुछ कागजात भी दिखाए व बकाया राशि के बारे में भी जानकारी दी।
PunjabKesari, Ransom Case Image

वहीं उद्योगपति का कहना है कि ये 10-12 लेाग जबरन बोलेरो गाड़ी में उद्योग में घुसे व इनमें से एक ने मुझे पर बंदूक तानकर 10 लाख रुपए की मांग की। उद्योगपति ने उक्त लोगों से खुद को जान का खतरा बताया है। वहीं  प्रोविजनल डीएसपी अंकित शर्मा का कहना है कि पुलिस ने कुछ समय बाद ही आरोपी युवकों को धर लिया लेकिन तालाशी के दौरान किसी भी प्रकार का हथियार हमें नहीं मिल पाया।
PunjabKesari, Ransom Case Image

मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी अजय कुमार ने बताया कि उद्योगपति की शिकायत पर आधा दर्जन लोगों पर मामला दर्ज कर लिया है। उन्होंने हथियार का प्रयोग किया है या नहीं इसके लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है व दोषी होने पर जरूरी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। उन्होंने बताया कि प्राथमिक जांच में यह मामला आपसी लेन-देन का लग रहा है व पुलिस ने उद्यमी के सामने एहतियात के तौर पर युवकों की शिनाख्त भी करवाई परन्तु उद्यमी ने कहा कि मैं उस समय डरा हुआ था व मुझे याद नहीं कि किसने मुझ पर बंदूक तानी थी। उन्होंने कहा कि पुलिस ने दोनों पक्षों के बयान दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।
PunjabKesari, DSP Ajay Kumar Image

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!