महिला एकदिवसीय क्रिकेट प्रतियोगिता में चम्बा ने किन्नौर को 4 रनों से हराया

Edited By Kuldeep, Updated: 18 Jun, 2024 08:47 PM

una cricket competition

जिला में चल रही एचपीसीए की अंतर जिला सीनियर महिला एकदिवसीय क्रिकेट प्रतियोगिता के तहत मंगलवार को हुए सुपर लीग मुकाबले में चम्बा ने किन्नौर को 4 रनों से पराजित कर अगले दौर में प्रवेश कर लिया है।

ऊना (सुरेन्द्र): जिला में चल रही एचपीसीए की अंतर जिला सीनियर महिला एकदिवसीय क्रिकेट प्रतियोगिता के तहत मंगलवार को हुए सुपर लीग मुकाबले में चम्बा ने किन्नौर को 4 रनों से पराजित कर अगले दौर में प्रवेश कर लिया है। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी चम्बा की टीम 36.1 ओवर में 149 रनों पर सिमट गई। इसमें टीम के कप्तान व विकेट कीपर की भूमिका निभा रही कशिका ठाकुर ने 9 चौकों की सहायता से 52 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली और सुष्मिता कुमारी की गेंद पर बोल्ड हो गई। इसके बाद तवीश बाला ने 8 चौकों की मदद से 38 रन और पल्लवी ने 18 रनों का योगदान टीम को दिया। इसमें चम्बा के 4 बल्लेबाज शून्य पर आऊट हो गए।

गेंदबाजी करते हुए किन्नौर की कप्तान सुष्मिता कुमारी व साक्षी ने 3-3 विकेट हासिल किए जबकि नताशा नेगी व विशाखा ठाकुर ने एक-एक विकेट चटकाया। जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी किन्नौर की टीम 40.5 ओवर में 145 रन पर ही सिमट गई और 4 रनों से हार का सामना करना पड़ा। इसमें पूजा नेगी ने सर्वाधिक 28, साक्षी ने 20 व विशाखा ठाकुर ने 18 रनों का योगदान टीम को दिया। इसके अलावा कोई भी बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा नहीं छू पाया। गेंदबाजी करते हुए चम्बा की तवीश बाला ने 4 विकेट हासिल किए जबकि गौरवी ठाकुर ने 3, अक्षरा ने 2 तथा कुंगापुलचुंग ने एक विकेट चटकाया। इस मुकाबले में चम्बा की तवीश बाला को प्लेयर ऑफ द मैच घोषित किया गया।

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!