TET Exam के लिए ऑनलाइन आवेदन करने की तिथि 10 तक बढ़ी

Edited By Ekta, Updated: 05 Aug, 2018 09:10 AM

tet exam for online application to date increased to 10

हिमाचल प्रदेश स्कूल शिक्षा बोर्ड द्वारा टैट-2018 के 8 विषयों की परीक्षा के लिए ऑनलाइन आवेदन करने की तिथि को बढ़ा दिया है। अब इच्छुक अभ्यर्थी 10 अगस्त तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। पहले यह तिथि 6 अगस्त थी। बोर्ड सचिव डा. हरीश गज्जू ने बताया कि कई...

धर्मशाला: हिमाचल प्रदेश स्कूल शिक्षा बोर्ड द्वारा टैट-2018 के 8 विषयों की परीक्षा के लिए ऑनलाइन आवेदन करने की तिथि को बढ़ा दिया है। अब इच्छुक अभ्यर्थी 10 अगस्त तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। पहले यह तिथि 6 अगस्त थी। बोर्ड सचिव डा. हरीश गज्जू ने बताया कि कई अभ्यर्थियों ने ऑनलाइन आवेदन भरते समय अपने आधार नम्बर, विषय, नैशनल्टी, ज्वाइस ऑफ एग्जामिनेशन सैंटर सबडिवीजन आदि कई त्रुटियां की हैं, उन अभ्यर्थियों के लिए 11 अगस्त से 12 अगस्त तक अपने ऑनलाइन आवेदन पत्रों में शुद्धियां करने का अतिरिक्त 2 दिन का समय दिया गया है। 


उन्होंने बताया कि अभ्यर्थी बोर्ड की वैबसाइट पर जाकर टैट-2018 लिंक पर जाकर अपना एप्लीकेशन नम्बर व डेट ऑफ बर्थ डालकर आवेदन पत्र में शुद्धि कर सकते हैं। कैटेगरी, सबकैटेगरी व फीस से संबंधित शुद्धियों के लिए 12 अगस्त तक बोर्ड कार्यालय में अलग से आवेदन पत्र दाखिल करना होगा। इसके उपरांत किसी भी प्रकार की शुद्धि पर विचार नहीं किया जाएगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!