जल्द मिलेगी तहबजरियो को छत, शिमला लिफ्ट के पास बन रहे आजीविका भवन में होगा बसेरा (Video)

Edited By Simpy Khanna, Updated: 26 Nov, 2019 02:43 PM

शिमला शहर में तहबाजारियों को जल्द छत मिलेगी। नगर निगम द्वारा शिमला लिफ्ट के पास बन रहे आजीविका भवन का निर्माण कार्य 31 मार्च तक पूरा कर लिया जाएगा। इस भवन में पहले तिब्बती मार्किट को शिफ्ट किया जाएगा जिसके बाद शहर के तहबाजारियों को दुकानें अलॉट की...

शिमला (तिलक): शिमला शहर में तहबाजारियों को जल्द छत मिलेगी। नगर निगम द्वारा शिमला लिफ्ट के पास बन रहे आजीविका भवन का निर्माण कार्य 31 मार्च तक पूरा कर लिया जाएगा। इस भवन में पहले तिब्बती मार्किट को शिफ्ट किया जाएगा जिसके बाद शहर के तहबाजारियों को दुकानें अलॉट की जाएगी। आठ करोड़ की लागत से बनाए जा रहे इस भवन में 222 दुकानें तैयार की जा रही है । जिसमे शिमला की मशहूर तिब्बती मार्किट को यहां शिफ्ट किया जाएगा।
PunjabKesari

इसके अलावा शहर में नगर निगम और लोगो के लिए सरदर्द बने तहबाजारियों को भी यहां दुकानें दी जाएगी। नगर निगम ने भवन निर्माण कार्य कर रहे ठेकेदार को 31 मार्च तक काम पूरा कर निगम को इसे सौंपने के निर्देश जारी किए हैं। कार्य पूरा होते ही नगर निगम मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से इसका उद्घाटन करवा कर दुकानें अलॉट कर देगा।
PunjabKesari

 नगर निगम की महापौर कुसुम सदरेट ने कहा कि तहबाजारियों को बसाने के लिए शिमला लिफ्ट के पास आजीविका भवन बनाया जा रहा है और 31 मार्च तक इसका कार्य पूरा कर लिया जाएगा। जहां तिब्बती मार्किट को शिफ्ट किया जाएगा साथ ही शहर में तहबाजारियों को यहां दुकानें अलॉट की जाएगी। उन्होंने कहा कि इस भवन के बनने से शहर में तहबाजारियों से निजात मिलेगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!