पर्यटन दिवस पर Tourists के लिए शिमला में खास तैयारी, परोसे जाएंगे लजीज व्यंजन (Video)

Edited By Simpy Khanna, Updated: 24 Sep, 2019 05:03 PM

स्वास्थ्य के लिए बेहतरीन हिमाचली सेबों को अंतरराष्ट्रीय पहचान दिलाने और पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए पर्यटन दिवस पर शिमला में एप्पल फेस्टिवल का आयोजन किया जा रहा है।यह फेस्टिवल शिमला के होटल हॉलिडे होम में 27 सितंबर से लेकर पूरा एक हफता चलेगा।

शिमला (तिलक राज) : स्वास्थ्य के लिए बेहतरीन हिमाचली सेबों को अंतरराष्ट्रीय पहचान दिलाने और पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए पर्यटन दिवस पर शिमला में एप्पल फेस्टिवल का आयोजन किया जा रहा है। यह फेस्टिवल शिमला के होटल हॉलिडे होम में 27 सितंबर से लेकर पूरा एक हफता चलेगा।
PunjabKesari

इस दौरान पर्यटक सप्ताह भर सेब से बने व्यंजनों का आनंद ले सकेंगे।वहीं हिमाचल पर्यटन तथा प्रदेश शेफ एसोसिएशन द्वारा 27 सितंबर को विश्व पर्यटन दिवस पर शेफ प्रतियोगिता भी आयोजित की जाएगी, जिसमे प्रतिभागियों को हिमाचल के पारम्परिक व्यजंन बनाने होंगे।
PunjabKesari

होटल हॉलिडे होम के मैनेजर नंद लाल शर्मा ने कहा कि विश्व पर्यटन दिवस पर हिमाचल पर्यटन तथा हिमाचल शेफ एसोसिएशन शेफ प्रतियोगिता का आयोजन कर रहा है।तीन वर्गों में विभाजित इस प्रतियोगिता में प्रोफेशनल शेफ,होम शेफ तथा स्टूडेंट शेफ वर्ग में प्रतिभागी भाग ले सकते है।प्रतिभागी को इस प्रतियोगिता में एक एप्पल डिश बनाना अनिवार्य होगा।
PunjabKesari

सप्ताह भर चलने वाले इस फेस्टिवल में पर्यटकों को सेब से बने व्यंजन परोसे जाएंगे। सूप से लेकर स्वीडिश तक पर्यटकों को सेब का जायका मिलेगा। उन्होंने कहा कि हिमाचल एक एप्पल स्टेट होने के नाते विश्व पर्यटन दिवस से एप्पल फ़ूड फेस्टिवल का आयोजन किया जा रहा है।
PunjabKesari

 

 

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!