Advertisemen में बीते सरकार के 2 साल, इन 2 मुद्दों पर जारी करे श्वेत पत्र : रायजादा (Video)

Edited By Vijay, Updated: 28 Dec, 2019 05:07 PM

हिमाचल प्रदेश में सत्तासीन जयराम सरकार ने अपने 2 वर्ष का कार्यकाल पूरा कर लिया है। सरकार के 2 वर्ष पूरे होने के बाद सत्तापक्ष और विपक्ष में बयानबाजी का दौर भी शुरू हो गया है। ऊना सदर से कांग्रेस के विधायक सतपाल रायजादा ने भाजपा सरकार के 2 वर्षों के...

ऊना (अमित): हिमाचल प्रदेश में सत्तासीन जयराम सरकार ने अपने 2 वर्ष का कार्यकाल पूरा कर लिया है। सरकार के 2 वर्ष पूरे होने के बाद सत्तापक्ष और विपक्ष में बयानबाजी का दौर भी शुरू हो गया है। ऊना सदर से कांग्रेस के विधायक सतपाल रायजादा ने भाजपा सरकार के 2 वर्षों के कार्यकाल को लेकर जमकर जुबानी हमला किया है।

उन्होंने हर साल जश्न मनाने की प्रथा को गलत बताते हुए कहा कि सरकार अपनी एडवरटाइजमैंट करने में ही व्यस्त रहती है। इन 2 वर्षों में कोई काम नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि सरकार ने प्रदेश में 69 नैशनल हाईवे और ऊना में पीजीआई सैटेलाइट सैंटर बनाने का वायदा किया था लेकिन दोनों में से कोई काम नहीं हुआ इसलिए सरकार इन पर श्वेत पत्र जारी करे।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस कार्यकाल में भाजपा के बड़े-बड़े नेता खनन और नशे को लेकर बहुत शोर मचाते थे लेकिन उन्हीं की सरकार के समय में खनन और नशा माफिया 10 गुना बढ़ गया है लेकिन सरकार खनन और नशा माफिया पर रोक लगाने में नाकाम साबित हो रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!