नहर में कार की जलसमाधि, दर्दनाक हादसे में 4 दोस्त लापता (PICS)

Edited By Updated: 15 Apr, 2017 05:01 PM

river in car of sea level painful accidents in missing 4 friends

सुंदरनगर के बग्गी रोड पर दियारगी के पास बीएसएल नहर में एक दर्दनाक हादसा हो गया।

सुंदरनगर (नितेश सैनी): सुंदरनगर के बग्गी रोड पर दियारगी के पास बीएसएल नहर में एक दर्दनाक हादसा हो गया। जहां देर रात एक टाटा कार नहर में गिरी गई। हादसे मेें 4 नौजवान लापता हो गए। जबकि पांचवें ने तैर कर अपनी जान बचा ली। बताया जाता है कि और कार को 20 वर्षीय पुनीत चला रहा था। पुनीत दियारगी गांव का रहने वाला है और हाल ही में नेवी में भर्ती हुआ है। इन दिनों यह घर पर छुट्टियां मनाने आया हुआ है।

PunjabKesari


मिट्टी के ढेर से होते हुए सीधा नहर में गिरी कार
मिली जानकारी के अनुसार पुनीत ही कार चला रहा था और अपने छोटे भाई व दोस्तों के साथ दियारगी जा रहा था। वहां पहुंचने से कुछ दूर पहले पुनीत ने कार पर से अपना नियंत्रण खो दिया और वह मिट्टी के ढेर से होते हुए सीधा नहर में जा गिरी। पुनीत ने तैर कर खुद की जान बचा ली लेकिन बाकी चारों कार सहित गहरी नहर में डूब गए। वह जब नहर से बाहर निकला तो कुछ दूरी पर मौजूद अपने घर पर जाकर परिजनों को सारी बात बताई जिसके बाद घटना का पता चला और फिर रात को ही लोग नहर किनारे एकत्रित हो गए।

PunjabKesari


कच्ची सड़क पर सफर कर रहे थे युवक
नहर के दोनों तरफ सड़क है लेकिन यह युवक पक्की के बजाए कच्ची सड़क पर सफर कर रहे थे और जहां पर हादसा हुआ वहां पर पैरापिट भी नहीं थे। हादसे के बाद शनिवार सुबह से ही पुलिस गोताखोरों की मदद से रेस्‍क्यू ऑपरेशन चला रही है। नहर से कार को बरामद कर लिया गया है लेकिन इसमें कोई भी युवक नहीं मिला। अब गोताखोर नहर की गहराई में जाकर तलाश कर रहे हैं।

PunjabKesari


पुलिस की टीम मौके पर पहुंची
लापता युवकों में अभिषेक, आदित्य, हिमांशु और सोनू शामिल हैं। इन सभी की उम्र 20 वर्ष से भी कम बताई जा रही है और इनके परिजन बीबीएमबी में ही कार्यरत हैं। वहीं डीएसपी राजेश कुमार सहित बल्ह थाना पुलिस की टीम मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल में जुट गई है। पुनीत को उपचार के लिए सुंदरनगर सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

PunjabKesari

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!