बारिश ने फिर बरपाया कहर: सरकारी आवास पर गिरा पेड़, लोगों ने बचाई भाग कर जान (PICS)

Edited By Ekta, Updated: 10 Jul, 2018 04:41 PM

rain again wreaks havoc dropped tree at government house

राजधानी शिमला में जहां एक तरफ बरसात का मौसम अपने चरम पर पहुंच रहा है, वहीं इसमें होने वाला नुक्सान भी बढ़ता जा रहा है। शिमला में हरे और सूखे पेड़ों के गिरने का सिलसिला जारी है। लेकिन लापरवाह सरकार व नगर निगम ने खतरनाक बन चुके पेड़ों को काटने की अभी तक...

शिमला (राजीव): राजधानी शिमला में जहां एक तरफ बरसात का मौसम अपने चरम पर पहुंच रहा है, वहीं इसमें होने वाला नुक्सान भी बढ़ता जा रहा है। शिमला में हरे और सूखे पेड़ों के गिरने का सिलसिला जारी है। लेकिन लापरवाह सरकार व नगर निगम ने खतरनाक बन चुके पेड़ों को काटने की अभी तक मंजूरी तक नहीं दी है। कुछ दिन शांत रहने के बाद सोमवार रात शिमला में भारी बारिश हुई।
PunjabKesari

इस बरसात से हालांकि यहां किसी बड़े नुकसान की खबर नहीं है लेकिन बेम्लोई में गिरे पेड़ ने पीडब्ल्यूडी भवन को भारी नुक्सान पहुंचाया है। जड़ से उखड़े पेड़ ने बिजली की तारों सहित पानी की पाइपलाइन को भी अपनी चपेट में ले लिया और बुरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया है। साथ  ऊपरी मंजिल में बने सरकारी मकानों के अंदर रखे सामान को भी तोड़ डाला है। गनीमत यह रही कि समय रहते ऊपरी मंजिल में रह रहे लोगों ने भाग कर अपनी जान बचाई।
PunjabKesari

वहीं मेयर कुसुम सदरेट का कहना है कि निगम शिमला को पेड़ गिरने की सूचना मिली है जिसको हटवाने के लिए लेबर भेज दी है। उन्होंने बताया कि शिमला में 300 पेड़ ऐसे हैं जो लोगों के लिए खतरा बने हुए हैं, जिनको जल्द कटवाने के आवेदन भी आए हैं। निगम ने पेड़ काटने की मंजूरी के लिए फाइल सरकार को भेज दी है, जब मंजूरी मिलेगी पेड़ काट दिए जाएंगे। 
PunjabKesari


 

 


 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!