4 वर्ष बाद सिरसा से दबोचा उद्घोषित अपराधी, जानिए किस मामले में था फरार

Edited By Vijay, Updated: 17 Apr, 2021 06:41 PM

proclaimed offender arrested from sirsa after 4 years

पुलिस की विशेष अन्वेषण शाखा बिलासपुर ने सिरसा हरियाणा से एक उद्घोषित अपराधी को गिरफ्तार किया है। उद्घोषित अपराधी सड़क हादसे के मामले में संलिप्त था। शिकायतकर्ता अशोक कुमार पुत्र जवाहर लाल वार्ड नंबर-14 निवासी सिरसा हरियाणा ने अपनी शिकायत दर्ज करवाई...

बिलासपुर (बंशीधर): पुलिस की विशेष अन्वेषण शाखा बिलासपुर ने सिरसा हरियाणा से एक उद्घोषित अपराधी को गिरफ्तार किया है। उद्घोषित अपराधी सड़क हादसे के मामले में संलिप्त था। शिकायतकर्ता अशोक कुमार पुत्र जवाहर लाल वार्ड नंबर-14 निवासी सिरसा हरियाणा ने अपनी शिकायत दर्ज करवाई थी कि वह अपने दोस्त सतनाम सिंह की गाड़ी में 29 मई, 2011 को परिवार के साथ मनाली घूमने गया था। शिकायत के अनुसार 1 जून, 2011 को जब वे वापस अपने घर सिरसा जा रहे थे तो गंभरोला पुल से करीब 500 मीटर की दूरी पर कार पार्क की। कार को उसका दोस्त सतनाम चला रहा था।

कार खड़ी करने के बाद वह और सतनाम कार से उतर गए। सतनाम की पत्नी भी कार से उतर गई जबकि उसकी पत्नी कार में ही सोई रही। इस दौरान कार अपने आप ही पीछे चलने लगी। सतनाम ने न तो हैंड ब्रेक लगाई थी और न ही गाड़ी के पीछे पत्थर लगाया था, जिस कारण कार गहरी खाई में गिर गई। वहीं उसकी पत्नी कुछ दूरी पर खिड़की से नीचे गिर गई, जिससे उसे चोटें आईं। यह हादसा कार चालक की लापरवाही के कारण हुआ। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया तथा जांच के बाद मामला कोर्ट में पेश किया।

आरोपी सतनाम सिंह को न्यायालय द्वारा कई बार सम्मन, वारंट व नोटिस जारी किए गए लेकिन आरोपी अदालत में हाजिर नहीं हुआ। इसके चलते न्यायालय द्वारा 11 नवम्बर, 2016 को उसे उद्घोषित अपराधी घोषित किया गया। पुलिस ने सतनाम की तलाश के लिए विशेष अन्वेषण टीम गठित कर हरियाणा, चंडीगढ़ और पंजाब इत्यादि में उसकी तलाश की। इस दौरान पुलिस ने गुप्त सूचना पर 16 अप्रैल को आरोपी सतनाम सिंह को गली आनंद आश्रम नजदीक अग्रवाल धर्मशाला थाना डबवाली जिला सिरसा हरियाणा से गिरफ्तार किया है। डीएसपी बिलासपुर राज कुमार ने बताया कि आरोपी को आगामी कार्रवाई के लिए थाना सदर पुलिस के हवाले कर दिया गया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!