बिलासपुर : बुजुर्ग दंपति की हत्या के आरोप में तीन युवकों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Edited By Kuldeep, Updated: 10 Jun, 2024 08:25 PM

police arrested three youths on charges of murdering an elderly couple

बरमाणा थाना के अधीन सिकरोहा पंचायत के चांदपुर गांव में शनिवार देर रात एक बुजुर्ग दंपति की तेज धार हथियार से की गई हत्या मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

बिलासपुर (राम सिंह): बरमाणा थाना के अधीन सिकरोहा पंचायत के चांदपुर गांव में शनिवार देर रात एक बुजुर्ग दंपति की तेज धार हथियार से की गई हत्या मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। एसपी विवेक चहल ने बताया कि 9 जून को नरेश कुमार पुत्र रूपलाल निवासी गांव चन्दपुर (जैजाराघाट) डाकखाना सिकरोहा तहसील सदर जिला बिलासपुर ने थाना बरमाणा में शिकायत दर्ज करवाई थी कि 8 जून की रात्रि को किन्ही अज्ञात व्यक्तियों द्वारा इसके पिता रूपलाल व माता कमला देवी की उनके घर के साथ बनी पशुशाला में धारदार हथियार से हत्या कर दी है। जिसके आधार पर पुलिस थाना बरमाणा में मामला दर्ज किया गया। उन्होंने बताया कि मामला के अन्वेषण के दौरान पाया गया है कि उपरोक्त घटना को अज्ञात आरोपियों ने लूटपाट के इरादे से अंजाम दिया था तथा आरोपी घर के अन्दर से सोने के गहने तथा नकदी चुराकर भाग गए थे।

विवेक चहल ने बताया कि वारदात में तीन स्थानीय व्यक्तियों की संलिप्तता पाई गई है, जिनमें से दो के बारे जानकारी दूसरे राज्यों में भाग जाने की मिली, जिस पर पुलिस की दो टीमें ने दो आरोपियों को चंडीगढ़ में काबू करके नम्होल चौकी लाया है तथा तीसरे आरोपी को भी चौकी में लाकर गहनता से पूछताछ की गई है। उन्होंने बताया कि पकड़े गए आरोपियों में भूरा राम (37) पुत्र छोटा राम गांव भोजपुर डाकखाना सुई सुरहाड़ तहसील सदर जिला बिलासपुर, सुमन कुमार (22) पुत्र चमारू राम गांव बोही डाकखाना बैरल तहसील अर्की जिला सोलन और मनोज कुमार उर्फ मंत्री (34) पुत्र स्व. कृष्ण चन्द गांव खारसी डा. साई खारसी तह. सदर जिला बिलासपुर शामिल हैं।
हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!