बरसात और खनन माफिया की दोहरी मार झेल रहे लोग : राणा

Edited By Vijay, Updated: 17 Aug, 2018 06:30 PM

people have suffered twice as much rain and mining mafia

विधायक राजेंद्र राणा ने आज सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न गांवों में जाकर बरसात से लोगों को हुए नुक्सान का जायजा लिया। इस दौरान ग्राम पंचायत जोल के पलाही गांव में स्थानीय लोगों ने उन्हें बताया कि वे बरसात के साथ-साथ खनन माफिया की दोहरी मार...

हमीरपुर: विधायक राजेंद्र राणा ने आज सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न गांवों में जाकर बरसात से लोगों को हुए नुक्सान का जायजा लिया। इस दौरान ग्राम पंचायत जोल के पलाही गांव में स्थानीय लोगों ने उन्हें बताया कि वे बरसात के साथ-साथ खनन माफिया की दोहरी मार झेलने को मजबूर हो गए हैं और अवैध खनन करने वालों का सत्तारूढ़ दल के साथ संबंध होने के कारण पुलिस व प्रशासन भी उदासीन होकर बैठा है। ग्रामीणों ने विधायक के ध्यान में यह भी लाया कि खनन माफिया की पहुंच वरिष्ठ नेताओं तक होने के कारण उनके हौसले बुलंद हैं और खनन माफिया से जुड़े लोगों ने ग्रामीणों के साथ न केवल मारपीट की बल्कि उन्हें ट्रक के नीचे कुचलने की भी कोशिश की लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।

खनन माफिया से गांव को खतरा
उन्होंने इस बात को दुर्भाग्यपूर्ण बताया कि एक तो लोग बरसात के कहर से परेशान हैं, दूसरी तरफ खनन माफिया खनन करने से बाज नहीं आ रहा है, जिससे गांव को भी खतरा पैदा हो गया है। उन्होंने कहा कि सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र में बरसात से करोड़ों रुपए का नुक्सान हुआ है और सरकार को तुरंत प्रभावित लोगों की मदद के लिए उदारता से राहत राशि प्रदान करनी चाहिए।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!