जनता कर्फ्यू को लेकर विधायक राकेश जम्वाल ने लोगों से मांगा सहयोग

Edited By Vijay, Updated: 20 Mar, 2020 09:57 PM

mla rakesh jamwal in sundernagar

विश्वभर में फैली महामारी कोरोना को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा रविवार 22 मार्च को देश में जनता कर्फ्यू की अपील को सफल बनाने के लिए सुंदरनगर विधानसभा क्षेत्र के विधायक राकेश जम्वाल ने लोगों से सहयोग मांगा है। सुंदरनगर में शुक्रवार को आयोजित...

सुंदरनगर (नितेश सैनी): विश्वभर में फैली महामारी कोरोना को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा रविवार 22 मार्च को देश में जनता कर्फ्यू की अपील को सफल बनाने के लिए सुंदरनगर विधानसभा क्षेत्र के विधायक राकेश जम्वाल ने लोगों से सहयोग मांगा है। सुंदरनगर में शुक्रवार को आयोजित प्रैस वार्ता में उन्होंने कहा कि आज कोरोना वायरस ने संपूर्ण विश्व को अपने कुचक्र में ले लिया है और इसने वैश्विक महामारी का रूप धारण किया है। उन्होंने कहा कि इस महामारी को नियंत्रण करने के लिए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पिछले कल देश की जनता से रविवार 22 मार्च को 14 घंटे के जनता कर्फ्यू का आह्वान किया है, जिसे सफल बनाने के लिए लोग सरकार का सहयोग करें।

वायरस से निपटने के लिए लोगों का सहयोग बहुत जरूरी

उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार सीएम जयराम ठाकुर के नेेतृत्व में इस महामारी से निपटने के लिए गंभीरता से प्रयास कर रही है। उन्होंने कहा कि इस वायरस से निपटने के लिए लोगों का सहयोग बहुत जरूरी है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा कोरोना वायरस को लेकर समय-समय पर डब्ल्यूएचओ के निर्देशानुसार इस वैश्विक महामारी से बचाव के लिए यथासंभव प्रयास लगातार जारी है। उन्होंने कहा कि अगर हम इस 14 घंटे के कर्फ्यू को कामयाब बना देते हैं तो कोरोना के कुचक्र को समाप्त कर सकते हैं।

12 घंटे तक होता है कोरोना वायरस का जीवन

उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस का जीवन 12 घंटे तक का ही होता है और अगर 14 घंटे का जनता कफ्र्यू कामयाब हो जाता है तो इस वैश्विक महामारी से लड़ने के लिए काफी हद तक हम कामयाब होंगे। उन्होंने लोगों से अपील की है कि जनता कर्फ्यू का सभी सहयोग करें। उन्होंने सभी लोगों से रविवार शाम 5 बजे प्रधानमंत्री के आदेशानुसार आपातकालीन सेवाएं दे रहे लोगों की हौसला अफजाई के लिए अपने घर के दरवाजे व बालकनी में खड़े होकर तालियां व बर्तन बजाकर उनका अभिनंदन करने की अपील भी की।

टैलीफोन पर बताएं समस्याएं

विधायक ने कहा कि प्रदेश में कोरोना वायरस को लेकर भीड़ इकट्ठा नहीं करने का निर्णय लिया गया है। उन्होंने कहा कि समस्याएं लेकर लोग डैप्यूटेशन लेकर उनके पास न आएं। उन्होंने कहा कि लोगों की समस्याओं को लेकर वह टैलीफोन पर हमेशा मौजूद रहेंगे। उन्होंने कहा कि अगर किसी की कोई गंभीर समस्या है तो 2-3 लोग आकर अपनी समस्या बता सकते हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!