झगड़ियानी में 14 फरवरी को जनमंच, सरवीण चौधरी सुनेंगी जनसमस्याएं

Edited By Vijay, Updated: 04 Feb, 2021 11:38 PM

minister sarveen chaudhary in janmanch

आम लोगों की समस्याओं का समाधान उनके घरद्वार पर ही करने के लिए प्रदेश सरकार द्वारा आरंभ किए गए जनमंच कार्यक्रम के तहत 14 फरवरी को हमीरपुर विधानसभा क्षेत्र की राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला झगड़ियानी में जनमंच का आयोजन किया जाएगा।

हमीरपुर (ब्यूरो): आम लोगों की समस्याओं का समाधान उनके घरद्वार पर ही करने के लिए प्रदेश सरकार द्वारा आरंभ किए गए जनमंच कार्यक्रम के तहत 14 फरवरी को हमीरपुर विधानसभा क्षेत्र की राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला झगड़ियानी में जनमंच का आयोजन किया जाएगा। डीसी देबाश्वेता बनिक ने वीरवार को हमीर भवन में विभिन्न विभागों के अधिकारियों के साथ बैठक करके जनमंच की तैयारियों की समीक्षा की। जनमंच की अध्यक्षता सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री सरवीण चौधरी करेंगी। बैठक में एडीएम जितेंद्र सांजटा, एसडीएम डॉ. चिरंजी लाल चौहान और अन्य अधिकारी भी उपस्थित थे। 

इन पंचायतों की सुनी जाएंगी समस्याएं 

जनमंच में 7 ग्राम पंचायतों चंगर, सेर बलौणी, धनेड, ललीण, बाड़ी फरनोल, नारा और ब्राहलड़ी के निवासियों की समस्याओं की सुनवाई की जाएगी। इन पंचायतों के निवासियों से जनमंच से पहले ही शिकायतें आमंत्रित कर ली गई हैं। क्षेत्रवासी पंचायत कार्यालय में अपनी समस्याएं दर्ज करवा सकते हैं। जनमंच से पहले ही लोगों की समस्याओं के समाधान के लिए इन पंचायतों में प्री-जनमंच होंगे। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!