हत्यारोपी को मिला 4 दिन का पुलिस रिमांड, ऐसे की थी हत्या

Edited By Kuldeep, Updated: 14 Nov, 2022 08:56 PM

manpura murderer police remand

बद्दी के जुडी कलां में किराए के मकान में रहने वाले व्यक्ति ने एक कामगार राजेंद्र कुमार ऊर्फ राधे की हत्या कर शव को अपने कमरे में दफना दिया। कमरे से बदबू आई तो इसका खुलासा हुआ।

मानपुरा (बस्सी): बद्दी के जुडी कलां में किराए के मकान में रहने वाले व्यक्ति ने एक कामगार राजेंद्र कुमार ऊर्फ राधे की हत्या कर शव को अपने कमरे में दफना दिया। कमरे से बदबू आई तो इसका खुलासा हुआ। पुलिस ने सोमवार को आई.जी.एम.सी. में पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। आरोपी नईम अंसारी को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया जहां से उसे चार दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है। पुलिस के अनुसार यू.पी. के जिला व तहसील बरेली के गांव गोटिया निवासी राजेंद्र कुमार ऊर्फ राधे (34) बद्दी के बिलावाली में अपनी पत्नी और चार बच्चों के साथ रहता था। मेहनत-मजदूरी करके अपने परिवार का पालन-पोषण कर रहा था। 6 नवम्बर को शाम के समय राजेंद्र कुमार ने अपने साथ में काम करने वाले यू.पी. के ही जिला बलिया, तहसील बांसटी के गांव रेवती के नईम अंसारी, विरेन और विश्वकर्मा के साथ हरिपुर संडोली में शराब पी।

विरेन और विश्वकर्मा शराब पीने के बाद वापस अपने कमरे में चले गए लेकिन राजेंद्र नशा अधिक होने पर नईम के कमरे में चला गया। पुलिस ने बताया कि शराब पीने के बाद नईम अंसारी राजेंद्र कुमार को जुडी कलां में अपने कमरे में ले आया। वहां पर उससे मोबाइल मांग रहा था। राजेंद्र ने मोबाइल देने से इंकार कर दिया तो उसने ईंट सिर पर मार कर उसकी हत्या कर दी। जब वह मर गया तो गड्ढा खोद कर उसे वहां पर दफना दिया।  वह पिछले कुछ दिनों से बद्दी के बस स्टैंड पर सो रहा था। मृतक की पत्नी के साथ पुलिस थाने भी आता था जिससे पुलिस को उस पर शक नहीं था। कमरे से बदबू आने के बाद लोगों ने पुलिस को शिकायत की तब जाकर पुलिस ने कमरे से शव निकाला। डी.एस.पी. प्रियंक गुप्ता ने बताया कि आरोपी को अदालत में पेश किया गया जहां से उसे चार दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है, वहीं आई.जी.एम.सी. में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!