इंसाफ के लिए दर-दर की ठोकरें खा रही रेप पीड़िता, पढ़ें पूरी खबर

Edited By Punjab Kesari, Updated: 14 Jun, 2017 11:39 AM

justice for stumbling rape victim read full news

मंडी जिला के सराजघाटी की एक पीड़ित युवती शादी के झांसे में आने के बाद अब इंसाफ के लिए दर-दर की ठोकरें खाने को मजबूर हो गई है।

मंडी (नीरज शर्मा): मंडी जिला के सराजघाटी की एक पीड़ित युवती शादी के झांसे में आने के बाद अब इंसाफ के लिए दर-दर की ठोकरें खाने को मजबूर हो गई है। बताया जाता है कि इस गांव के एक युवक की 2016 में युवती के साथ फोन पर बातचीत शुरू हुई थी। युवक ने पहले उसे शादी के हसीन सपने दिखाए। लेकिन युवक बिना शादी किए ही उसको अपने घर ले गया। अपने परिवार के साथ युवक ने उसको अपनी पत्नी की तरह रखा, लेकिन शादी नहीं की। इस तरह करीब 6 महीने बीत गए। युवती अपने प्रेमी और उसके परिजनों पर लगातार शादी के लिए दबाव बनाती रही मगर ऐसा हो न सका। वह 6 महीनों तक शादी का झांसा देकर उसके साथ अपने ही घर पर उससे जबरन बलात्कार करता रहा। आखिर एक दिन युवती उनकी हरकतों से तंग आकर र अपने माता-पिता के पास आ गई। इसके बाद पीड़िता ने 23 मई को डीएसपी मंडी को लिखित में शिकायत दी और आपबीती सुनाई।
PunjabKesari

इंसाफ के लिए दर-दर भटकने को मजबूरयुवती​​​​​​​

डीएसपी के आदेश के बाद गोहर थाने में एफआईआर दर्ज हुई। युवती के जज के समक्ष बयान भी दर्ज करवा दिए गए हैं। युवती और इसके पिता का आरोप है कि पुलिस इस मामले में गंभीरता से कार्रवाई नहीं कर रही है। युवती ने पुलिस से अब इंसाफ की गुहार लगाई है। वहीं इस बारे में डीएसपी हितेश लखनपाल का कहना है कि पुलिस पूरी गंभीरता से मामले की जांच पड़ताल कर रही है। उन्होंने बताया कि युवती की शिकायत के बाद आरोपी युवक इंद्र देव पर धारा 376, 366 और 120बी के तहत मामला दर्ज करके उसे गिरफ्तार किया गया था लेकिन अभी युवक अदालत से जमानत पर रिहा है। उन्होंने बताया कि जल्द ही मामले की पूरी जांच पड़ताल करके इसका चालान कोर्ट में पेश कर दिया जाएगा। बताया जाता है कि पीड़ित युवती का पिता मजदूरी का काम करता है और अपनी बेटी के साथ हुए जघन्य अपराध के बाद पूरी तरह से टूट चुका है। वह अपने पिता के साथ इंसाफ के लिए दर-दर भटकने को मजबूर हो गई है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!