ऊना के दौलतपुर में सजा जनमंच, विधानसभा उपाध्यक्ष ने कांग्रेस पर साधा निशाना

Edited By Vijay, Updated: 03 Nov, 2019 05:03 PM

janmanch program in una

रविवार को जिला ऊना के गगरेट विधानसभा क्षेत्र के दौलतपुर में जनमंच कार्यक्रम का आयोजन विधानसभा उपाध्यक्ष हंसराज की अध्यक्षता में हुआ। मुख्यातिथि ने जनमंच में गगरेट विधानसभा क्षेत्र सहित जिला के अन्य हिस्सों से आए लोगों की दर्जनों शिकायतों व समस्याओं...

ऊना (अमित): रविवार को जिला ऊना के गगरेट विधानसभा क्षेत्र के दौलतपुर में जनमंच कार्यक्रम का आयोजन विधानसभा उपाध्यक्ष हंसराज की अध्यक्षता में हुआ। मुख्यातिथि ने जनमंच में गगरेट विधानसभा क्षेत्र सहित जिला के अन्य हिस्सों से आए लोगों की दर्जनों शिकायतों व समस्याओं को सुना तथा कार्यक्रम में उपस्थित विभागों के अधिकारियों को निर्देश देकर अधिकतर समस्यायों का मौके पर ही समाधान किया जबकि अन्य लंबित समस्यायों को संबंधित विभागों द्वारा तय समय सीमा के भीतर निपटारा सुनिश्चित करने के निर्देश दिए।
PunjabKesari, Janmanch Program Image

प्री-जनमंच में आईं थीं 9 शिकायतें

कार्यक्रम में स्थानीय विधायक राजेश ठाकुर, डीसी ऊना संदीप कुमार और एसपी ऊना दिवाकर शर्मा भी मौजूद थे जबकि जिला के 32 विभिन्न विभागों के अधिकारी भी वहां उपस्थित रहे। प्रशासन द्वारा जनमंच से पहले प्री-जनमंच का भी आयोजन किया गया था। प्री-जनमंच गतिविधियों के दौरान विभिन्न विभागों ने कलस्टर 12 ग्राम पंचायतों में कैंपों का आयोजन किया और इन कैंपों के माध्यम से 9 शिकायतें प्राप्त हुईं थी, जिनका जनमंच से पहले ही निपटारा कर दिया गया था।
PunjabKesari, Janmanch Program Image

कांग्रेस ने अपने कार्यकाल में प्रदेश के लिए कुछ नहीं किया

वहीं उन्होंने कांग्रेस द्वारा धर्मशाला में होने वाली इन्वैस्टर्स मीट पर की जा रही बयानबाजी को लेकर पलटवार करते हुए कहा कि आजाद हिमाचल के 73 सालों में से 50 साल से अधिक कांग्रेस ने राज किया और अपने कार्यकाल में कांग्रेस ने प्रदेश के लिए कुछ नहीं किया। अब जब जयराम सरकार प्रदेश के लिए बेहतर काम कर रही है तो कांग्रेसी अनाप-शनाप बयानबाजी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अपना जनाधार खो रही है जिसका उदाहरण धर्मशाला उपचुनाव में कांग्रेसी उम्मीदवार की जमानत जब्त होना है।
PunjabKesari, Janmanch Program Image

पूर्व सरकार के 1-2 मंत्रियों पर गिर सकती है गाज

वहीं कांग्रेस कार्यकाल में भाजपा द्वारा तैयार की गई चार्जशीट पर उन्होंने अहम खुलासा करते हुए कहा कि भाजपा द्वारा तैयार चार्जशीट पर जांच एजैंसियां काम कर रही हैं। उन्होंने कहा कि पूर्व सरकार के एक-दो मंत्रियों पर गाज गिर सकती है, वहीं कुछ अधिकारी भी जांच की राडार में हैं।
PunjabKesari, Assembly Deputy Speaker Image

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!