नयनादेवी में सजा जनमंच, पंचायती राज मंत्री ने मौके पर निपटाईं 58 शिकायतें

Edited By Vijay, Updated: 06 Jan, 2019 07:22 PM

janmanch in naindevi solved the 58 complaints

रविवार को बारिश की फुहारों के बीच श्री नयनादेवी जी के भव्य स्टेडियम में प्रदेश सरकार द्वारा आयोजित जनमंच कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम की अध्यक्षता ग्रामीण विकास, पंचायती राज, पशुपालन एवं मत्स्य मंत्री वीरेंद्र कंवर ने की। इस कार्यक्रम...

बिलासपुर (मुकेश): रविवार को बारिश की फुहारों के बीच श्री नयनादेवी जी के भव्य स्टेडियम में प्रदेश सरकार द्वारा आयोजित जनमंच कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम की अध्यक्षता ग्रामीण विकास, पंचायती राज, पशुपालन एवं मत्स्य मंत्री वीरेंद्र कंवर ने की। इस कार्यक्रम में 103 मामले आए, जिनमें से 58 मामलों का मौके पर ही समाधान किया गया और शेष मामलों को 15 दिन के भीतर निपटाने के निर्देश दिए गए। इस अवसर पर स्वास्थ्य विभाग द्वारा नि:शुल्क चिकित्सा शिविर का आयोजन किया गया, जिसमें आयुर्वैदिक विभाग ने 187 तथा स्वास्थ्य विभाग ने 130 लोगों के स्वास्थ्य की जांच की। इस मौके पर मंत्री ने कहा कि जनमंच कार्यक्रम सरकार का अत्यंत महत्वपूर्ण कार्यक्रम है। सभी अधिकारियों का दायित्व है कि वह पूर्ण गंभीरता एवं कर्तव्य निष्ठा से इसके कार्यान्वयन को सुनिश्चित बनाएं ताकि अधिक से अधिक लोगों की समस्याओं का निवारण करके उनको लाभान्वित किया जा सके।
PunjabKesari

रणधीर शर्मा ने रामलाल ठाकुर पर किया पलटवार

वहीं भाजपा के प्रदेश मुख्य प्रवक्ता रणधीर शर्मा ने जनमंच कार्यक्रम में पहुंचे कांग्रेसी नेता विधायक रामलाल ठाकुर पर पलटवार करते हुए कहा कि इस जनमंच कार्यक्रम की लोकप्रियता और सफलता का अंजादा इसी बात से लगाया जा सकता है कि जो कांग्रेसी नेता इसका विरोध करते नहीं थकते थे आज कल वे इन कार्यक्रमों में आने के लिए उत्सुक रहते हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर द्वारा चलाया गया जनमंच कार्यक्रम सफलता की बुलंदियों को छू रहा है। उन्होंने कहा कि सर्दी के मौसम के बावजूद जो लोगों का हुजूम इस कार्यक्रम में उमड़ा है वह इस कार्यक्रम की लोकप्रियता की गवाही देता है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!