मुझे कांग्रेस को हिसाब देने की जरूरत नहीं : शांता

Edited By Punjab Kesari, Updated: 20 Feb, 2018 02:42 PM

i do not need to give account to congress

पूर्व मुख्यमंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ सांसद शांता कुमार ने पत्रकार वार्ता में कांग्रेस द्वारा लगाए गए आरोपों पर कहा कि उन्हें कोई अधिकार नहीं है कि वह हम पर इस तरह के आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि प्रदेश के सभी सांसदों द्वारा अपनी सांसद निधि विकास...

धर्मशाला: पूर्व मुख्यमंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ सांसद शांता कुमार ने पत्रकार वार्ता में कांग्रेस द्वारा लगाए गए आरोपों पर कहा कि उन्हें कोई अधिकार नहीं है कि वह हम पर इस तरह के आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि प्रदेश के सभी सांसदों द्वारा अपनी सांसद निधि विकास कार्यों में समाप्त कर दी है और वह अपना हिसाब-किताब जनता के समक्ष रखेंगे। इतना ही नहीं वह चुनाव में भी जनता को हर विकास कार्यों पर खर्च हुए पैसे का हिसाब देंगे। उनका कहना है कि मुझे कांग्रेस को हिसाब देने की कोई जरूरत नहीं है और कोई भी व्यक्तिगत लाभ किसी को नहीं दिया गया है। 2019 में चुनाव लड़ने के प्रश्न पर शांता कुमार ने कहा कि पार्टी जरूर चुनाव लड़ेगी लेकिन वह चुनाव नहीं लड़ेंगे।

बैठक में फोरलेन नैशनल हाईवे से संबंधित अधिकारियों को बुलाया गया
उन्होंने कहा कि फोरलेन बनाने के लिए भारत सरकार ने जो घोषणा की थी कि उसके लिए सरकार द्वारा सारा कार्य किया जा चुका है। उन्होंने कहा कि आज इससे पहले एक बैठक हुई जिसमें बहुत से निर्णय लिए गए हैं। आज हुई दिशा की बैठक में फोरलेन नैशनल हाईवे से संबंधित अधिकारियों को बुलाया गया था। उन्होंने कहा कि बहुत से सांसदों ने शिकायत की थी कि केंद्र सरकार का करोड़ों, अरबों रुपए प्रदेश सरकार द्वारा कैसे खर्च होता है, कैसे नहीं होता, उसमें एम.पी. की कोई भूमिका नहीं थी। पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के कार्यकाल में इस दिशा कमेटी का गठन किया था जो आज तक कार्य कर रही है।

चम्बा का सीमैंट उद्योग भी प्राथमिकता पर
3 महीने में एक बार बैठक होती है। केंद्र सरकार से किस-किस विभाग को कितना पैसा आया है तथा उनके कार्यों की समीक्षा की जाती है। उन्होंने आरोप लगाया कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार के समय कोई भी एम.एल.ए. इस बैठक में भाग नहीं लेता था लेकिन इस बार जिला के सभी एम.एल.ए. व मंत्रियों ने भाग लिया और आज की बैठक अभी तक हुई मीटिंग में सबसे सार्थक मानी जा रही है। उन्होंने कहा कि चम्बा का सीमैंट उद्योग भी प्राथमिकता पर है। इस दौरान मंत्री किशन कपूर, सरवीण चौधरी, विपिन सिंह परमार व विधायक अर्जुन ठाकुर सहित अन्य मौजूद रहे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!