रिश्ते हुए शर्मसार, पिता ने नाबालिग बेटी से किया दुराचार

Edited By Vijay, Updated: 13 May, 2018 11:56 PM

father rape from minor daughter

नूरपुर थाना के तहत उपमंडल के एक गांव में एक पिता द्वारा अपनी 13 वर्षीय नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म तथा मारपीट का मामला कंडवाल चौकी में दर्ज हुआ है।

नूरपुर: नूरपुर थाना के तहत उपमंडल के एक गांव में एक पिता द्वारा अपनी 13 वर्षीय नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म तथा मारपीट का मामला कंडवाल चौकी में दर्ज हुआ है। जानकारी के अनुसार यह मामला सबसे पहले एक पंचायत में आयोजित लीगल विधिक साक्षरता शिविर में मौजूद न्यायाधीश के समक्ष उक्त पंचायत की वार्ड सदस्य ने रखा तथा न्यायाधीश के निर्देश पर उक्त वार्ड सदस्य ने कंडवाल पुलिस चौकी में शिकायत दर्ज करवाई।


2 माह पहले पिता ने किया गलत काम
पुलिस के अनुसार एक पंचायत की वार्ड सदस्य ने कंडवाल पुलिस चौकी में शिकायत दर्ज करवाई है कि कुछ दिन पहले उसके गांव की नाबालिग लड़की ने उसे बताया था कि उसके पिता ने उसके साथ मारपीट की लेकिन रविवार को जब पंचायत में जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के तहत न्यायाधीश नेहा दाहिया का कार्यक्रम था तो नाबालिग लड़की तथा उसकी माता ने उन्हें बताया कि 2 माह पहले उसके पिता ने उसके साथ गलत काम (दुष्कर्म) किया था तथा धमकी दी थी कि यदि किसी को बताया तो वह उन्हें घर से निकाल देगा।


आरोपी पिता गिरफ्तार
पुलिस ने वार्ड सदस्य की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ धारा 376, 506 और पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। थाना प्रभारी ओंकार सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है तथा सोमवार को उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा, जबकि पीड़िता का मैडीकल करवाने के लिए पुलिस टीम अस्पताल में भेजी गई है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!