CM जयराम बोले-संगठन व सरकार के तालमेल से जीतेंगे लोकसभा चुनाव

Edited By Vijay, Updated: 08 Jul, 2018 07:16 PM

election will be won by the combination of organization and government

सी.एम. जयराम ठाकुर ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव के लिए सत्ता और संगठन एकजुट हैं और पूर्व की तरह यहां भाजपा चारों सीटों पर जीत दर्ज कर केंद्र में दोबारा मोदी की सरकार बनाएगी।

ज्वालामुखी: सी.एम. जयराम ठाकुर ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव के लिए सत्ता और संगठन एकजुट हैं और पूर्व की तरह यहां भाजपा चारों सीटों पर जीत दर्ज कर केंद्र में दोबारा मोदी की सरकार बनाएगी। सी.एम. रविवार को ज्वालाजी में आगामी लोकसभा चुनावों के दृष्टिगत आयोजित राज्य स्तरीय बैठक के दौरान पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत कर रहे थे। वह यहां भाजपा संगठन की ओर से आयोजित बैठक के समापन अवसर पर भाग लेने पहुंचे हुए थे।
PunjabKesari

शांता व धूमल का करता हूं सम्मान, समय-समय पर लेता हूं राय
उन्होंने कहा कि वह पूर्व मुख्यमंत्री व सांसद शांता कुमार और पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल का पूरा सम्मान करते हैं, ऐसे में जब भी किसी तरह की राय लेने की जरूरत होती है तो दोनों नेताओं से बात करता हूं और मिलता हूं। उन्होंने कहा कि इसके साथ ही जरूरत पड़े तो वह केंद्रीय मंत्री जे.पी. नड्डा से भी राय लेते हैं। उन्होंने कहा कि हमारे वरिष्ठ नेताओं का मार्गदर्शन जरूरी है तथा उनका मान-सम्मान वह वैसे ही करते हैं, जैसे पहले करते थे।
PunjabKesari

पूर्व सरकार के मंत्रियों पर कसा तंज
उन्होंने कहा कि जो लोग यह कहते हैं कि जयराम ठाकुर दिल्ली जाकर घूमकर आते हैं तो उनको यह पता होना चाहिए कि प्रदेश के हित के लिए केंद्र सरकार ने 4365 करोड़ रुपए स्वीकृत किए हैं और इसमें 1900 करोड़ रुपए टूरिज्म पर खर्च होंगे। उन्होंने यहां पूर्व सरकार के मंत्रियों पर तंज कसते हुए कहा कि वे भी दिल्ली जाते थे लेकिन हितों की पैरवी करने में नाकाम रहते थे जबकि केंद्र सरकार प्रदेश के विकास कार्यों के लिए खुलकर धन देती थी।
PunjabKesari

जिनको मेरे सी.एम. बनने से दिक्कत, उनको प्रमाण पत्र देना जरूरी नहीं
सी.एम. जय राम ठाकुर ने पत्रकारों द्वारा पूछे गए एक सवाल के जवाब में कहा कि मेरा सी.एम. बनने से कई लोगों को दिक्कत हो गई है कि जमीन से जुड़ा यह नेता कैसे सी.एम. बन गया। उन्होंने कहा कि जिन लोगों को मेरे सी.एम. बनने से दिक्कत है, उनको किसी तरह का सर्टीफिकेट मुझे देने की जरूरत नहीं है। उन्होंने स्पष्ट शब्दों में कहा कि मैं विधायक व मंत्री रहते हुए 21 साल से वि.स. में हूं। भाजपा का प्रदेशाध्यक्ष भी रहा हूं तथा मेरे सी.एम. बनने से जिनको दिक्कत है, वे इसी बात से दिक्कत में हैं कि जमीन से जुड़ा इंसान इस पद तक कैसे पहुंच गया।
PunjabKesari

विपक्ष को दी नसीहत, संस्कृति पर न उठाओ सवाल
सी.एम. ने विपक्ष की ओर से नाटी को लेकर उठाए गए सवालों पर कहा कि नाटी हमारी संस्कृति से जुड़ा महत्वपूर्ण पहलू है। उन्होंने ऐसे नेताओं को सलाह दी कि वे भी नाटी डालें, लेकिन संस्कृति पर सवाल उठाना बंद कर दें क्योंकि हर व्यक्ति संस्कृति से जुड़ा है और अगर हम अपनी संस्कृति व सामाजिक रीतियों का पालन नहीं करेंगे तो कौन करेगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!