इस कारण कुल्लू सदर के विधायक एसपी कार्यालय के बाहर बैठे धरने पर

Edited By prashant sharma, Updated: 12 Sep, 2020 02:07 PM

due to this kullu sadar mla sat outside the sp office

कुल्लू सदर के विधायक सुंदर सिंह ठाकुर के होटल परिसर में हुई नारेबाजी के मामले ने नया मोड़ ले लिया है। विधानसभा क्षेत्र से लौटने के बाद विधायक सुंदर सिंह ठाकुर एसपी कुल्लू कार्यालय के बाहर धरने पर बैठ गए हैं।

कुल्लू (दिलीप) : कुल्लू सदर के विधायक सुंदर सिंह ठाकुर के होटल परिसर में हुई नारेबाजी के मामले ने नया मोड़ ले लिया है। विधानसभा क्षेत्र से लौटने के बाद विधायक सुंदर सिंह ठाकुर एसपी कुल्लू कार्यालय के बाहर धरने पर बैठ गए हैं। उन्होंने इस मामले को विधानसभा सत्र के दौरान सदनीय कार्यवाही के दौरान भी प्रमुखता से उठाया था और अपने परिवार को खतरा बताते हुए सुरक्षा की मांग की थी। लिहाजा शनिवार सुबह वे पहले एसपी गौरव सिंह से मिले और बाद में कार्यालय से बाहर निकलते ही धरने पर बैठ गए हैं।

विधायक की मांग है कि सरकार से सुरक्षा मांगने के बाद भी 20 घंटे बीत गए हैं लेकिन अभी तक किसी भी तरह की सुरक्षा मुहैया नहीं हो पाई है, जबकि उन्होंने भाजपा के नेताओं की तरफ से हुई एफआईआर का विरोध जताया। उन्होंने इस दौरान एसपी से उनकी तरफ से की गई एफआईआर को निरस्त करने की भी मांग की। गौरतलब है कि 2 दिन पूर्व सामाजिक संगठन के बैनर तले कुछ भाजपा नेता होटल के बाहर प्रदर्शन करने बैठ गए थे और अवैध कब्जा छोड़ने के नारे लगाए थे। इस दौरान दूसरी तरफ कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने भी प्रदर्शनकारियों पर नारेबाजी की थी। उसके बाद ये मामला पुलिस थाने तक जा पहुंचा और दोनों तरफ से क्रॉस एफआईआर दर्ज हुई। लिहाजा यह मामला अब और ज्यादा तूल पकड़ता जा रहा है। बहरहाल कुल्लू सदर के विधायक सुंदर सिंह ठाकुर एसपी कार्यालय के बाहर धरने पर बैठ गए हैं।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!