आस्ट्रेलिया टीम को टक्कर देने के लिए टीम इंडिया धर्मशाला पहुंची

Edited By Updated: 21 Mar, 2017 08:49 PM

dharamsala  australia  india  cricket match

निर्णायक जंग के लिए आस्ट्रेलिय टीम को टक्कर देने के लिए टीम इंडिया धर्मशाला पहुंच गई है। भारतीय क्रिकेट टीम आज दोपहर बाद करीब 3 बजकर 30 पर जैट एयरवेज की विशेष विमान सेवा से टीम कप्तान विराट कोहली के नेतृत्व में कांगड़ा हवाई अड्डे पर पहुंची।

धर्मशाला :  निर्णायक जंग के लिए आस्ट्रेलिय टीम को टक्कर देने के लिए टीम इंडिया धर्मशाला पहुंच गई है। भारतीय क्रिकेट टीम आज दोपहर बाद करीब 3 बजकर 30 पर जैट एयरवेज की विशेष विमान सेवा से टीम कप्तान विराट कोहली के नेतृत्व में कांगड़ा हवाई अड्डे पर पहुंची। टीम इंडिया का स्वागत एचपीसीए के प्रवक्ता संजय शर्मा तथा पदाधिकारी विशाल शर्मा द्वारा किया गया। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली, उमेश यादव, अजिक्य रहाने, आर आश्विन, जडेजा, इशांत शर्मा, पुजारा व रिद्धिमान साहा सहित अन्य खिलाडिय़ों के साथ अपने स्पोटिंग स्टाफ के साथ गगल हवाई अड्डे पर पहुंचे। इन सबके साथ मुख्य कोच अनिल कुंबले तथा सहायक कोच संजय बांगड़ भी टीम इंडिया के साथ गग्गल हवाई अड्डे पर पहुंचे।

गग्गल हवाई अड्डे पर भारतीय क्रिकेट टीम के लिए कड़ी सुरक्षा की व्यवस्था की गई थी 
हालांकि टीम इंडिया का विमान अपने निर्धारित समय से 2 घंटे लेट पहुंचा। गग्गल हवाई अड्डे पर भारतीय क्रिकेट टीम के लिए कड़ी सुरक्षा की व्यवस्था की गई थी हिमाचल प्रदेश पुलिस के विशेष कमांडो दस्ते को भारतीय क्रिकेट टीम के लिए तैनात किया गया था हिमाचल प्रदेश के इसी विशेष कमांडो दस्ते व अन्य पुलिस बल के साथ 2 विशेष मिनी बसों द्वारा सड़क मार्ग से धर्मशाला के लिए रवाना कर दिया गया।  बता दें कि भारत व आस्ट्रेलिया टीम के बीच खेले जा रही 4 मैचों की टैस्ट सीरीज का आखिरी मैच एचपीसीए स्टेडियम धर्मशाला में खेला जाएगा।

सीरीज 1-1 से बराबर चल रही हैे
यह मैच दोनों ही टीमों के लिए निर्णायक है। क्योंकि 4 मैचों की सीरीज में एक मैच आस्ट्रेलिया व एक भारत ने जीता है, साथ ही एक मैच ड्रा हुआ है। सीरीज 1-1 से बराबर चल रही है, ऐसे में आखिरी टैस्ट सीरीज का रुख तय करेगा। अगर कोई भी टीम यह टैस्ट जीती, वह सीरीज पर कब्जा कर लेगी, वहीं अगर मैच ड्रा होता है तो सीरीज एक-एक से बराबर हो जाएगी

भारत व आस्ट्रेलिया के मध्य धर्मशाला अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेले जाने वाले टैस्ट मैच में 2 दिन का समय शेष रह गया है कांगड़ा एयरपोर्ट से टीम खिलाडिय़ों ने सीधे धर्मशाला के समीप कंडी स्थित द पैवेलियन होटल की ओर रुख किया। टीम इंडिया के खिलाड़ी बुधवार को धर्मशाला स्टेडियम में प्रैक्टिस करेंगे।  टीम के साथ मुख्य कोच अनिल कुंबले तथा सहायक कोच संजय बांगड़ भी धर्मशाला पहुुंचे, वहीं भारतीय खिलाड़ी चेतेश्वर पुजारा व उमेश यादव अपनी पत्नियों संग धर्मशाला पहुंचे हैं। 
 संजय शर्मा प्रवक्ता हिमाचल प्रदेश क्रिकेट संघ 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!