अम्ब-ऊना हाईवे पर हादसा, दिलवां में कार-बाइक की टक्कर में एक की मौत

Edited By Vijay, Updated: 23 Sep, 2022 12:38 AM

death of one in collision between car bike

अम्ब-ऊना हाईवे पर दिलवां में हुई सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई और एक गंभीर रूप से जख्मी हुआ है। पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार वीरवार दोपहर करीब एक बजे दिलवां रेलवे पुल के नजदीक एक...

अम्ब (अश्विनी): अम्ब-ऊना हाईवे पर दिलवां में हुई सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई और एक गंभीर रूप से जख्मी हुआ है। पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार वीरवार दोपहर करीब एक बजे दिलवां रेलवे पुल के नजदीक एक कार व बाइक की टक्कर हो गई। प्रत्यक्षदर्शी ने पुलिस में बयान दिया है कि कार चालक ने अपनी गाड़ी बिना साइड का डिप्पर दिए दाहिनी तरफ को तेज रफ्तारी से मोड़ दी। इसी बीच पीछे बड़ूही की तरफ से आ रही बाइक कार से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक पर पीछे बैठा मनीष कुमार (28) पुत्र सतीश कुमार निवासी अंदौरा अप्पर उछलकर आगे करीब 25 मीटर कच्ची जगह में पड़े पत्थरों पर जाकर गिरा। 

हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए बाइक सवार को लोगों ने 108 एम्बुलैंस से सीएचसी धुसाड़ा पहुंचाया, जहां डाॅक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं गंभीर रूप से घायल हुए बाइक चालक मनीष कुमार (24) पुत्र शाम सिंह निवासी निचला अंदौरा को ऊना अस्पताल रैफर कर दिया। एसपी ऊना अर्जित सेन ठाकुर बताया कि पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद आरोपी कार चालक के खिलाफ आईपीसी की धारा 279, 337 व 304ए के तहत मामला दर्ज कर सड़क हादसे में शामिल वाहनों को कब्जे में ले लिया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल भेज दिया है।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Related Story

Trending Topics

India

178/10

18.3

South Africa

227/3

20.0

South Africa win by 49 runs

RR 9.73
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!