गृह कर के नोटिसों का एक-सा जवाब देंगे सभी विस्थापित : समिति

Edited By Kuldeep, Updated: 14 May, 2018 08:21 PM

bilaspur home tax notice

सर्वदलीय भाखड़ा विस्थापित समिति की इसके महामंत्री जय कुमार की अध्यक्षता में बैठक हुई। इसमें नगर परिषद बिलासपुर द्वारा गृह कर वसूलने के लिए दिए जा रहे नोटिसों पर विस्तृत चर्चा की गई।

बिलासपुर : सर्वदलीय भाखड़ा विस्थापित समिति की इसके महामंत्री जय कुमार की अध्यक्षता में बैठक हुई। इसमें नगर परिषद बिलासपुर द्वारा गृह कर वसूलने के लिए दिए जा रहे नोटिसों पर विस्तृत चर्चा की गई। बैठक में सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया है कि सभी विस्थापित इन नोटिसों का एक ही प्रकार का उत्तर बनाकर देंगे, जिसमें नगर परिषद की इस प्रक्रिया और गृह कर लगाने के अधिकार को स्पष्ट रूप से चुनौती दी जाएगी। समिति के महामंत्री जय कुमार ने कहा कि इस बैठक में उपस्थित सभी विस्थापित नेताओं और वरिष्ठ नागरिकों की सहमति से तैयार किए गए इस उत्तर का फार्म भी सभी सदस्यों को सौंपा गया ताकि इसकी फोटो कॉपी करवाकर वे अपने पड़ोसियों को भी दे सकें। उन्होंने विस्थापितों से आग्रह किया कि वे किसी भी प्रकार की गीदड़ भभकी या धमकी से न डरें और अपनी एकता बनाए रखें।

नोटिस का कानूनी उत्तर शीघ्र ही तैयार करके सभी विस्थापितों को बांटा जाएगा
 उन्होंने बताया कि गृह कर के इस नोटिस का कानूनी उत्तर शीघ्र ही तैयार करके सभी विस्थापितों को बांटा जाएगा। समिति ने सभी भाखड़ा विस्थापितों से अफवाहों पर ध्यान न देने और गृह कर किसी भी सूरत में न दिए जाने के फैसले पर अटल रहने का भी आह्वान किया। समिति ने नगर परिषद के उस प्रस्ताव की भी कड़ी निंदा और भत्र्सना की जिसमें इस टैक्स को लगाए जाने का निर्णय लिया गया है और मांग की कि यदि उन्होंने ऐसा कोई प्रस्ताव पारित करके अपने मतदाताओं से धोखा किया है तो वे उसके लिए मतदाताओं से क्षमा मांगें। बैठक में एस.आर. आजाद, बी.एन. शर्मा, मदन लाल, प्रेम सिंह, मुस्ताक, अनिल चंदेल, राम पाल डोगरा, राम सिंह और गिरधारी लाल आदि मौजूद रहे।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!