मानसून सत्र के लिए सहमति बनाने के लिए सर्वदलीय बैठक

Edited By Simpy Khanna, Updated: 19 Aug, 2019 03:17 PM

all party meeting to formulate agreement for monsoon session

हिमाचल विधानसभा मॉनसून सत्र को सुचारू रूप से चलाने के लिए सर्वदलीय बैठक हूई। कांग्रेस बीती शाम ही सरकार को घेरने की रणनीति बना चुकी है जबकि भाजपा विधायक दल की बैठक जारी है।

शिमला (तिलक राज):हिमाचल विधानसभा मानसून सत्र को सुचारू रूप से चलाने के लिए सर्वदलीय बैठक हूई। कांग्रेस बीती शाम ही सरकार को घेरने की रणनीति बना चुकी है जबकि भाजपा विधायक दल की बैठक जारी है। सर्वदलीय बैठक में विधानसभा अध्यक्ष डा. राजीव बिंदल, विपक्ष के नेता मुकेश अग्निहोत्री व संसदीय कार्य मंत्री सुरेश भारद्वाज मौजूद रहे।

विधानसभा अध्यक्ष ने सत्र शुरू होने से पहले सत्ता पक्ष के विपक्ष के बीच सत्र को शुचारु रूप से चलाने पर सहमति बनाने की कोशिश की।विधानसभा अध्यक्ष डॉ राजीव बिन्दल ने कहा कि इस मर्तबा मॉनसून सत्र सबसे लंबा चलेगा। सत्र शांतिपूर्ण ढंग से चले व जनता से जुड़े मुद्दों पर चर्चा हो इस पर सहमति बनाने की कोशिश है।

उधर नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि जिस तरह प्रदेश सरकार सरकारी संस्थान को खत्म करने का काम कर रही है उसे बरदाश्त नही किया जाएगा। ऊना सदर के कांग्रेस विधायक सतपाल रायजादा को शराब माफिया से जोड़ना सोची समझी साज़िश है। सरकार धारा 118 में ढील देकर प्रदेश के हितों को बेचने की कोशिश कर रही है। सरकार इसको जोर-शोर से उठाएगी। :

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!