चंबा-पठानकोट NH पर हवा में लटका रहा राशन से भरा ट्रक, घंटों लगा लंबा जाम

Edited By kirti, Updated: 13 Oct, 2018 09:52 AM

a truck full of ration hanging in the air at chamba pathankot nh

चम्बा-पठानकोट एन.एच. घंटों तक वाहनों की आवाजाही के लिए बंद रहा। इसकी वजह यह यही कि राशन लेकर आ रहे एक बड़े ट्रक का पिछला भाग सड़क से नीचे उतर गया। राहत की बात यह रही कि यह ट्रक वहीं पर रुका रहा, जिस वजह से कोई अप्रिय घटना नहीं घटी लेकिन सड़क वाहनों...

चम्बा : चम्बा-पठानकोट एन.एच. घंटों तक वाहनों की आवाजाही के लिए बंद रहा। इसकी वजह यह यही कि राशन लेकर आ रहे एक बड़े ट्रक का पिछला भाग सड़क से नीचे उतर गया। राहत की बात यह रही कि यह ट्रक वहीं पर रुका रहा, जिस वजह से कोई अप्रिय घटना नहीं घटी लेकिन सड़क वाहनों की आवाजाही के लिए पूरी तरह से अवरुद्ध हो गई।

लिहाजा दोपहर बाद इस गाड़ी को खाली करके सुरक्षित निकाल लिया गया, जिसके बाद यह सड़क फिर से सभी प्रकार के वाहनों के लिए खुल गई। जानकारी के अनुसार शुक्रवार को एक बड़ा ट्रक राशन लेकर चम्बा की तरफ आ रहा था और जब वह चेहली नामक स्थान पर पहुंचा तो मोड़ काटते समय उसके पिछले भाग के एक तरफ के टायर सड़क से बाहर निकल गए। जैसे ही चालक को इस बात का पता चला तो उसने वहीं पर अपने ट्रक को रोक दिया, जिस वजह से ट्रक सड़क से नीचे नहीं लुढ़का लेकिन वह एक तरफ झुक गया।

इस स्थिति के चलते घंटों तक अप्रिय घटना के घटित होने की आशंका बनी रही लेकिन इसी बीच इस ट्रक में लदे राशन को खाली करवाया गया और उसके बाद ही इस ट्रक को सुरक्षित वहां से निकालने में सफलता हासिल हुई। इस पूरी स्थिति के बीच घंटों तक चम्बा-पठानकोट एन.एच. पर वाहनों की आवाजाही बंद रही, जिसके चलते लोगों को परेशानी का सामना करने के लिए मजबूर होना पड़ा। दोपहर करीब पौने 2 बजे इस लटके हुए ट्रक को सुरक्षित सड़क पर लाया गया, तब जाकर यातायात व्यवस्था सुचारू बन पाई। 
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!