ATM Card व Mobile चुराकर बैंक खाते से निकाले 80 हजार

Edited By Vijay, Updated: 11 Jun, 2019 11:13 PM

80 thousand extracted from bank account stolen by atm card and mobile

शातिर चोर ने एक घर से पहले ए.टी.एम. कार्ड तथा मोबाइल चुराया और उसके बाद बिलासपुर स्थित एक ए.टी.एम. से 80,000 रुपए निकाल लिए। इस मामले की शिकायत प्यारे लाल निवासी आई.पी.एच. कालोनी घुमारवीं ने पुलिस थाना घुमारवीं में दर्ज करवाई है।

घुमारवीं: शातिर चोर ने एक घर से पहले ए.टी.एम. कार्ड तथा मोबाइल चुराया और उसके बाद बिलासपुर स्थित एक ए.टी.एम. से 80,000 रुपए निकाल लिए। इस मामले की शिकायत प्यारे लाल निवासी आई.पी.एच. कालोनी घुमारवीं ने पुलिस थाना घुमारवीं में दर्ज करवाई है। शिकायतकर्ता का कहना है कि वह आई.पी.एच. कालोनी में परिवार सहित रहता है तथा वहीं पर उसकी अपनी एक लोहे के कारोबार की फैक्टरी भी है। शिकायतकर्ता ने बताया कि दिन के समय जब उसके मोबाइल पर खाते से पैसे निकलने के मैसेज आना शुरू हुए तब जाकर उसे भनक लगी कि उसके ए.टी.एम. कार्ड का दुरुपयोग किया जा रहा है। शिकायतकर्ता ने तुरंत बिलासपुर स्थित ए.टी.एम. का रुख किया। वहां पर शिकायतकर्ता बैंक प्रबंधक से मिला तथा सारी वारदात बताई।

सी.सी.टी.वी. फु टेज से की आरोपी की पहचान

बैंक प्रबंधन ने ए.टी.एम. की सी.सी.टी.वी. फु टेज खंगाली। इस फु टेज में शिकायतकर्ता ने मामले के आरोपी को पहचान लिया। शिकायतकर्ता ने अपने तौर पर जब मामले की छानबीन की तो मालूम हुआ कि मामले का आरोपी बीते कल चुपके से उनके घर आया और कमरे में रखा हुआ मोबाइल तथा ए.टी.एम. कार्ड उठाकर रफू चक्कर हो गया। प्यारे लाल ने बताया कि मामले का आरोपी उनकी जान-पहचान का है तथा अक्सर उसका उनके घर आना-जाना भी है।

शातिर ने 3 ट्रांजैक्शन में निकाले रुपए

पुलिस को दी शिकायत में कहा गया है कि मामले का आरोपी बिलासपुर स्थित एक ए.टी.एम. में घुसा। उस वक्त उसके साथ बिलासपुर का रहने वाला एक युवक भी नजर आ रहा है। मामले के आरोपी ने बीते कल सुबह 11:30 बजे अलग-अलग ट्रांजैक्शन करके 70,000 रुपए शिकायतकर्ता के खाते से निकाल लिए। उसके उपरांत शिकायतकर्ता ने दोपहर लगभग 1:30 बजे 10,000 रुपए और निकाले। इस प्रकार आरोपी ने शिकायतकर्ता के खाते से 80,000 रुपए निकाल लिए। उसके बाद आरोपी वहां से फ रार हो गया। बैंक ने शिकायतकर्ता के खाते को इस वारदात के उपरांत फ्र ीज कर दिया।

पिन नंबर पहले ही जानता था आरोपी

जानकारी के अनुसार मामले का आरोपी ए.टी.एम. कार्ड के पिन नंबर को पहले से जानता था, जिसके चलते उसने इस वारदात को अंजाम दिया। प्यारे लाल ने बताया कि बीती रात वे लोग आरोपी को उसके ठिकानों पर ढूंढते रहे लेकिन उसका कोई भी पता नहीं चल सका। यह भी जानकारी मिल रही है कि आरोपी चुराए हुए मोबाइल को कभी-कभी प्रयोग में ला रहा है और उसके उपरांत स्विच ऑफ मोड में कर रहा है। डी.एस.पी. घुमारवीं राजेंद्र कुमार जसवाल ने बताया कि पुलिस के पास इस मामले में शिकायत आई है। पुलिस अभी मामले की छानबीन कर रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!