हादसे के बाद भी कम नहीं हुआ जुनून, मौत को चकमा देकर शादी में पहुंचे युवक

You Are HereHimachal Pradesh
Thursday, April 20, 2017-4:15 PM

गोहर: गोहर क्षेत्र में हुए एक हादसे के दौरान भी युवकों का जुनून कम नहीं हुआ और वे मौत को चकमा देकर शादी में शामिल होने के लिए पहुंच गए। हुआ यूं कि बग्गी-धनोटू नहर सड़क पर बुधवार देर सायं एक महिंद्रा जीप अनियंत्रित होकर नहर में गिर गई, जिससे गाड़ी में सवार 5 युवक बाल-बाल बच गए। हादसे के दौरान ब्यास के पानी में महिंद्रा जीप में उक्त पांचों युवक जिंदगी और मौत से जूझ रहे थे। इस दौरान स्थानीय लोगों ने उन्हें सुरक्षित बाहर निकाल लिया जिससे एक बड़ा हादसा होने से टल गया है। 

PunjabKesari

बारात में शामिल होने जा रहे थे सुंदरनगर 
जानकारी के अनुसार चैलचौक से एक महिंद्रा जीप (एच.पी. 31डी-1944) में 5 युवक बारात में शामिल होने सुंदरनगर जा रहे थे। इस दौरान बग्गी से करीब एक किलोमीटर की दूरी पर जीप अनियंत्रित होकर नहर में जा गिरी। स्थानीय व्यक्ति प्रदीप कुमार और उसके सहयोगियों ने जीप के ब्यास में समाने से उसमें सवार युवकों को बचाने में अहम भूमिका निभाई। एस.डी.एम. बल्ह सिद्धार्थ आचार्य ने घटना की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि नहर में गिरी जीप से सभी सवारों को सुरक्षित निकाल लिया गया है।

भीगे कपड़ों में ही शादी में पहुंच गए युवक
जानकारी मिली कि इस घटना के बाद भी युवक शादी में भीगे कपड़ों के साथ पहुंच गए और वहां पूरी बारात में इस सड़क दुर्घटना को लेकर चर्चा रही। बल्ह के एस.एच.ओ. संजीव सूद ने कहा कि इस मामले में वाहन चालक दिनेश निवासी चौक सुंदरनगर के खिलाफ  लापरवाही से वाहन चलाने पर मामला दर्ज कर लिया गया है और जो वाहन में सवार थे वे मौके पर नहीं मिले।   

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !