कमरे में मां को इस हालत में देख उड़े बेटे के होश

Edited By Punjab Kesari, Updated: 11 Mar, 2018 09:00 PM

flying senes of son to see the mother in this condition in room

पुलिस थाना इंदौरा के अंतर्गत एक महिला ने फंदा लगाकर जान दे दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

इंदौरा (अजीज/आशीष): पुलिस थाना इंदौरा के अंतर्गत एक महिला ने फंदा लगाकर जान दे दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मामला पुलिस पोस्ट ठाकुरद्वारा के समीपवर्ती गांव बकराड़वां का है। मामले के संदर्भ में जानकारी देते हुए एस.पी. कांगड़ा संतोष पटियाल ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि बकराड़वां में किसी महिला ने अपने घर में ही रस्सी से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है, जिस पर ठाकुरद्वारा पुलिस चौकी प्रभारी सुरेंद्र सिंह राणा पुलिस टीम सहित घटना स्थल पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर साक्ष्य जुटाए। मृतक महिला की पहचान सीमा देवी पत्नी केवल कुमार के रूप में हुई है। 

बेटे ने फंदे पर झूलती मां को देख मचाया शोर
मृतक महिला के 12 वर्षीय बेटे शुभम ने पुलिस को बताया कि आज दोपहर बाद वह दूसरे कमरे में टैलीविजन देख रहा था। जब वह दूसरे कमरे में जाने लगा तो कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था। दरवाजा टीन का होने के चलते उसने उसे नीचे से तोड़ा और जब कमरे में प्रवेश किया तो उसने अपनी मां को रस्सी से बने फंद पर लटके हुए पाया। जब उसने शोर मचाया तो साथ लगते घर में सीमा की जेठानी और उसकी लड़की दोनों आए और रस्सी को काट कर उसे नीचे उतारा तथा पानी पिलाने की कोशिश की लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। 

फोन पर बोला पति, पत्नी से नहीं था मनमुटाव
पुलिस के अनुसार मृतका का पति महाराष्ट्र में ट्रक ड्राइवर है। उसने पुलिस को फोन परबताया कि उनका आज तक कोई भी आपसी मनमुटाव नहीं था और न ही उसे इस मामले में किसी पर शक है। इस दौरान मौके पर मृतका के मायका पक्ष को भी बुलाया गया और मृतका के भाई, बहन और माता ने भी बयान दिया कि आज तक इन दोनों में कोई भी मनमुटाव नहीं था और न ही कभी आज तक किसी भी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। फिलहाल पुलिस ने परिजनों के बयान कलमबद्ध कर लिए हैं तथा महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु सिविल अस्पताल नूरपुर भेज दिया है। मामले में आगामी छानबीन की जारी है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!